BJP News: बाहुबली ब्रजेश सिंह की पत्नी MLC अन्नपूर्णा सिंह जल्द होंगी बीजेपी में शामिल

BJP News: बाहुबली ब्रजेश सिंह की एमएलसी पत्नी अन्नपूर्णा सिंह बीजेपी में शामिल होंगी।

Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-26 08:24 GMT

बाहुबली ब्रजेश सिंह की एमएलसी पत्नी अन्नपूर्णा सिंह (Social media)

BJP News: बाहुबली ब्रजेश सिंह की एमएलसी पत्नी अन्नपूर्णा सिंह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। स्थानीय निकाय से एमएलसी बनी अन्नपूर्णा सिंह ने बीजेपी के अधिकृत प्रत्याशी को हराया जरूर है, पर चुनाव के दौरान अन्नपूर्णा सिंह पीएम मोदी और सीएम योगी का गुणगान करते नही थकती रही। चुनाव जीतने के बाद अपनी जीत का श्रेय भी मोदी और योगी को दिया। अन्नूपूर्णा सिंह बाहुबली ब्रजेश सिंह की पत्नी हैं और उनके भतीजे सुशील सिंह दो बार से वाराणसी की सैयद राजा सीट से विधायक हैं।

इस चुनाव में जेल में बंद बृजेश सिंह ने अपनी बादशाहत एक बार फिर से दिखाते हुए अपनी पत्नी और  निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ अन्नपूर्णा सिंह को जीत दिलवाने का काम किया।

चुनाव प्रचार के दौरान भी कि मोदी- योगी की बात

अन्नपूर्णा सिंह इन दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर सराहना कर रही हैं। इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान भी वह मोदी योगी की बडाई करती रही। खास बात यह है कि चुनाव के दौरान भाजपा के अधिकृत प्रत्याषी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी समर्थन न करके अन्नपूर्णा सिंह का ही समर्थन किया।

अन्नपूर्णा सिंह को कुल 4,234 मत मिले

इस सीट पर  निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अन्नपूर्णा सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुदामा पटेल को हराने का काम किया। अन्नपूर्णा सिंह को कुल 4,234 मत मिले।  वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी उमेश यादव को 345 वोट मिले, तो भाजपा के सुदामा पटेल को महज़ 170 वोट ही मिल पाए। पूर्वांचल में राजपूत बिरादरी की राजनीति में अच्छी खासी दखल है। इसलिए भजपा मिशन 2022 पर फोकस कर रही है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News