BSP ने जारी की 11 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, जानिए कौन, कहां से लड़ेगा चुनाव

बहुजन समाज पार्टी(बीएसपी) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के 11 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के उम्मीदवारों के नाम हैं।

Update:2019-03-22 14:43 IST
मायावती की फ़ाइल फोटो

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी(बीएसपी) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अपने 11 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें नगीना सीट से गिरीश चंद्र को मैदान में उतारा गया है। गौतमबुद्धनगर सीट से सतबीर नागर को टिकट दिया गया है।

यह भी पढ़ें...कश्मीर: मुठभेड़ में मारा गया पाक आतंकी, सेना ने 24 घंटे में ढेर किए 7 आतंकी

बता दें कि पहले कहा जा रहा था कि नगीना से बसपा प्रमुख मायावती चुनाव लड़ेंगी, लेकिन बाद उन्होंने ऐलान कर दिया कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी।

यह भी पढ़ें...बसपा सुप्रीमो मायावती ने किया मोदी सरकार पर हमला

इनके अलावा बीएसपी ने सहारनपुर से हाजी फजलुर्रहमान, बिजनौर से मलूक नागर, अमरोहा से दानिश अली, मेरठ से हाजी मोहम्मद याकूब, बुलंदशहर की सुरक्षित सीट से योगश वर्मा, अलीगढ़ से अजित बालियान, आगरा सुरक्षित सीट से मनोज कुमार सोनी, फतेहपुर सीकरी से राजवीर सिंह और आंवला से रुचि वीरा को टिकट दिया गया है।

यह भी पढ़ें...विशालाक्षी फाउंडेशन ने अनाथों के साथ मनाई होली, बांटा खाना और किया मुफ्त इलाज

बता दें कि उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा और राष्ट्रीय लोक दल साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। बीएसपी 38 , एसपी 37 और रालोद 3 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। रायबरेली और अमेठी सीट पर गठबंधन अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगा।



Tags:    

Similar News