Moradabad News: बसपा नेता अहतेशाम कुरैशी की सड़क हादसे में मौत

Moradabad News: जनपद के असालतपुरा में रहने वाले एहतेशाम कुरैशी सालों से बसपा से जुड़े रहे। पार्टी से वफादारी में रहे अहतेशाम कभी दूसरी पार्टी में शामिल नहीं हुए। पिछले विधानसभा चुनाव में बसपा ने उन्हें शहर से सीट टिकट दिया था, लेकिन अचानक उनका टिकट काटकर इरशाद सैफी को उम्मीदवार बनाया था।

Update:2023-04-29 01:48 IST
BSP leader Ahtesham Qureshi

Moradabad News: शुक्रवार की दोपहर में पीतल नगरी मुरादाबाद को स्तब्ध करने वाली खबर आई। नोएडा में नौकरीपेशा करने वाले बसपा नेता अहतेशाम कुरैशी की हापुड़ के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। दोपहर में शहर में आने की इस दुखद खबर से हर कोई हैरान रह गया। बेहद नरम मिजाज और सभी को सम्मान देने वाले नेता को शहर भर में खो जाने का दुख नजर आया। परिवार के सभी लोग व परिचित खबर मिलने के बाद हापुड़ पहुंच गए हैं।

जनपद के असालतपुरा में रहने वाले एहतेशाम कुरैशी सालों से बसपा से जुड़े रहे। पार्टी से वफादारी में रहे अहतेशाम कभी दूसरी पार्टी में शामिल नहीं हुए। पिछले विधानसभा चुनाव में बसपा ने उन्हें शहर से सीट टिकट दिया था, लेकिन अचानक उनका टिकट काटकर इरशाद सैफी को उम्मीदवार बनाया था।

नमाज पढ़कर निकले थे

मीट बिजनेस से जुड़े अहतेशाम कुरैशी अपने अच्छे अखलाक के लिए इलाके में मशहूर थे। तीन बेटियां और दो बेटे के पिता अहतेशाम कुरैशी जुमे को नोएडा जाने के लिए कार से निकले थे। परिवारिक सूत्रों के अनुसार उन्होंने हापुड़ से पहले कार रोकी और नमाज अदा की थी। नमाज पढ़कर कार की तरफ आ रहे आहतेशाम को गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद एकता पर भीड़ हो गई और उन्हें अस्पताल लाया गया। परिवार का कहना है कि करीबी दोस्त की मौत हो गई। मौत की सूचना पर असालतपुरा सहित शहर के विभिन्न क्षेत्रों, भोजपुर और सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्रों में गम का माहौल देखा गया।

Tags:    

Similar News