CM योगी ने शिव सेना को दिया करारा जवाब, बुलंदशहर मामले में कसा था तंज

बुलंदशहर में साधुओं की मौत को लेकर शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत द्वारा यूपी सरकार पर कटाक्ष किये जाने के बाद CM योगी आदित्यनाथ ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

Update:2020-04-29 14:16 IST
CM योगी ने शिव सेना को दिया करारा जवाब, बुलंदशहर मामले में कसा था तंज

लखनऊ: साधुओं की हत्या के मामले को लेकर महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के बीच गर्मागर्मी का माहौल देखने को मिल रहा है। बुलंदशहर में साधुओं की मौत को लेकर शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत द्वारा यूपी सरकार पर कटाक्ष किये जाने के बाद CM योगी आदित्यनाथ ने उन्हें करारा जवाब दिया है। CM योगी ने साफतौर पर कहा है कि आप महाराष्ट्र संभालें, उत्तर प्रदेश की चिंता न करें।

CM योगी ने महाराष्ट्र सरकार पर खड़े किए थे सवाल

बता दें कि इससे पहले 17 अप्रैल को महाराष्ट्र के पालघर में जूना अखाड़े के दो संतों और एक ड्राइवर की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर सवाल उठाए थे।



यह भी पढ़ें: एक्शन में योगी सरकार: अब खैर नहीं हमलावारों की, मिलेगी ये सजा

संजय राउत ने क्या किया था ट्वीट?

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार की देर रात दो साधुओं की सोते समय धारदार हथियारों से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना को लेकर शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस घटना को सांप्रदायिक न बनाया जाए।

उन्होंने लिखा कि भयानक! बुलंदशहर, यूपी के एक मंदिर में दो साधुओं की हत्या, लेकिन मैं सभी से अपील करता हूं कि वे इसे सांप्रदायिक न बनाएं, जिस तरह से कुछ लोगों ने पालघर मामले में करने की कोशिश की।



यह भी पढ़ें: UP में कोरोना का कहर: कानपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीज का आंकड़ा पहुंचा 200

योगी आदित्यनाथ के ऑफिस ने दिया जवाब

इसका ट्वीट का जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ के ऑफिस ने ट्वीट किया कि संजय राउत जी, संतो की बर्बर हत्या पर चिंता करना राजनीति लगती है? उ.प्र. के मुख्यमंत्री जी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जी को फोन किया क्योंकि पालघर के साधु निर्मोही अखाड़ा से संबंधित थे। सोचिये, राजनीति कौन कर रहा है?



'संजय राउत जी,पालघर में हुई संतों की वीभत्स हत्या पर चिंता व्यक्त करने को राजनीति कहने वाली आपकी वैचारिक (कु) दृष्टि को क्या कहा जाए? कुसंस्कारों में 'रक्त स्नान' करती आपकी टिप्पणी,आपके बदले हुए राजनीतिक संस्कारों की परिचायक है। निःसंदेह यही तुष्टिकरण का प्रवेश द्वार है।



यह भी पढ़ें: गरीबों के चेहरों पर मुस्कान दे गया कार से आया फरिश्ता, काम जानकर करेंगे तारीफ

महाराष्ट्र संभालें,यूपी की चिंता न करें

योगी आदित्यनाथ के ऑफिस ने अगले ट्वीट में लिखा कि संजय राउत जी के नेतृत्व में उ. प्र. में काननू का राज है। यहाँ कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाता है। बुलन्दशहर की घटना में त्वरित कार्रवाई हुई और चंद घंटों के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया। महाराष्ट्र संभालें,यूपी की चिंता न करें।



बुलंदशहर में हुई साधुओं की हत्या पर CM ठाकरे ने व्यक्त की चिंता

बता दें कि बुलंदशहर में साधुओं की हुई हत्या की घटना को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा साधुओं की हत्या को लेकर चिंता व्यक्त की।

यह भी पढ़ें: कोरोना इफेक्ट : बदल जाएगी न्याय की प्रक्रिया, मंडली और गाउन के बगैर भी न्याय

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News