Bulandshahr News: प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद को मारी गोली, युवती की शादी तय होने पर उठाया खौफनाक कदम

Bulandshahr News: जिले के स्याना में एक प्रेमी ने जब उसकी प्रेमिका उसे नहीं मिल सकी तो प्रेमी युवक ने पूरे फिल्मी अंदाज में पहले प्रेमिका की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को भी गोली मारकर जान दे दी।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-02-05 12:09 GMT

बुलंदशहर में प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद को मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले के स्याना में एक प्रेमी ने जब उसकी प्रेमिका उसे नहीं मिल सकी तो प्रेमी युवक ने पूरे फिल्मी अंदाज में पहले प्रेमिका की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि युवती की शादी तय हो गई थी, 13 फरवरी को उसकी शादी होनी थी। पुलिस ने खून से लथपथ प्रेमी युगल के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ प्रेम कथा का अंत!

बुलंदशहर जनपद के स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव नया बांस निवासी एक टीटू(30) पुत्र वीर सिंह पड़ोस में ही रहने वाली युवती से प्रेम करता था। बताया जाता है कि युवती का विवाह उसके परिजनों ने कहीं और तय कर दिया था, 13 फरवरी को युवती की बारात आनी थी, युवती के विवाह के कार्ड परिजन बाटने में व्यस्त थे, बताया जाता है कि युवती घर पर थी, जब प्रेमी युवक को प्रेमिका के विवाह की जानकारी मिली तो आज प्रेमी युवक हाथ में तमंचा ले प्रेमिका के घर में घुस गया और प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी, प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी युवक ने खुद को भी गोली मार ली और मौके पर ही ढेर हो गया।

गोलियों की आवाज सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कमरे में पड़े प्रेमी युगल के खून से लथपथ शवों को देख मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी।बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है प्रेमी युगल के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है । मामले की जांच कर विधि कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News