Bulandshahr News: PM मोदी की सभा से पूर्व मुख्य सचिव और DGP ने किया सभास्थल का निरीक्षण, दिए निर्देश

Bulandshahr News: पीएम नरेंद्र मोदी की 25 जनवरी को होने वाली मिशन 2024 की पहली चुनावी रैली को लेकर मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र और डीजीपी विजय कुमार गुरुवार को राजकीय हेलीकॉप्टर से बुलंदशहर की पुलिस लाइन पहुंचे।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-01-18 12:31 GMT

पीएम मोदी की सभा से पूर्व मुख्य सचिव और डीजीपी ने किया सभास्थल का निरीक्षण (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले में देश के पीएम नरेंद्र मोदी की 25 जनवरी 2024 को होने वाली मिशन 2024 की पहली चुनावी रैली को लेकर यूपी के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र और डीजीपी विजय कुमार गुरुवार को राजकीय हेलीकॉप्टर से बुलंदशहर की पुलिस लाइन पहुंचे। मुख्य सचिव और डीजीपी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का स्थलीय निरीक्षण किया और तैयारियों की समीक्षा की।

कार्यक्रम स्थल शूटिंग रेंज पर मुख्य सचिव दुर्गा शकंर मिश्र ने डीजीपी विजय कुमार के साथ स्थलीय निरीक्षण करते हुए पंडाल, हैलीपेड, पार्किंग सहित अन्य व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी हासिल करते हुए अधिकारियों को कार्यक्रम के सफल आयोजन के सम्बंध में व्यवस्था कराने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर आयुक्त मेरठ मंडल सेल्वा कुमारी जे, एडीजी मेरठ जोन ध्रुवकांत ठाकुर, जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह, एसएसपी श्लोक कुमार तथा मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर मनीषा जिंदल सहित सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

कल्याण सिंह राजकीय मेडिकल कालेज का किया निरीक्षण

प्रदेश के मुख्य सचिव और डीजीपी ने 2024 के शिक्षा सत्र में प्रारंभ होने वाले बाबू जी कल्याण सिंह राजकीय मेडिकल कॉलेज बुलंदशहर का निरीक्षण करते हुए कॉलेज के निर्माण कार्यो की प्रगति के बारे में जानकारी हासिल की। मेडिकल कॉलेज के डमी मॉडल का भी अवलोकन किया। सेंट्रल लाइब्रेरी, स्टडी कक्ष का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को देखा। साथ ही निर्देशित किया गया कि प्रवेश द्वार एवं परिसर में साफ-सफाई कराते हुए रंगाई पुताई करायी जाए। मेडिकल कॉलेज में कक्षाओं के संचालन को अवशेष कार्यो को शीघ्रता से पूर्ण कराने के निर्देश दिए।

Tags:    

Similar News