Bulandshahr News: रिश्तों का कत्ल! पहले पी शराब, फिर चाकू से गोद मां के सामने किया भाई का कत्ल, हत्यारोपी फरार

Bulandshahr News: सीओ वरुण सिंह ने बताया कि प्रमोद पुत्र सुरेश ने अपने ही बड़े भाई राजेंद्र के खिलाफ नरेश की गैर इरादतन हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-05-29 06:02 GMT
मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में घरेलू विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की चाकू से गोद कर अपनी ही मां और जीजा के सामने हत्या कर डाली। खुर्जा के सीओ वरुण सिंह ने बताया कि दोनों भाइयों ने पहले शराब पी थी फिर विवाद होने पर बड़े भाई राजेंद्र ने छोटे भाई नरेश को चाकू को मौत के घाट उतार डाला। पुलिस ने हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज कर सबको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया है।

सिर पर था खून सवार, नही मानी मां-जीजा की बात, कर डाला कत्ल

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात को बुलंदशहर जनपद के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव इब्राहिमपुर जुनेदपुर उर्फ मौजपुर निवासी सुरेश के पुत्र राजेंद्र और नरेश ने एक साथ शराब पी थी। बताया जाता है कि शराब पीने के दौरान घरेलू विवाद इतना बढ़ गया कि बड़ा भाई छोटे भाई की जान लेने पर उतारू हो गया। विवाद बढ़ता देख वहां मौजूद राजेंद्र की मां और जीजा आदि ने राजेंद्र को काफी समझाया, मगर वो नही माना और उसके सिर पर खून इस कदर सवार था कि अपने ही छोटे भाई नरेश को मां और जीजा की मौजूदगी में चाकू से नरेश पर वार कर लहुलुहान कर दिया।

आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस 

बताया गया कि गंभीर हालत में नरेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात को अंजाम दे आरोपी फरार हो गया। सीओ वरुण सिंह ने बताया कि प्रमोद पुत्र सुरेश ने अपने ही बड़े भाई राजेंद्र के खिलाफ नरेश की गैर इरादतन हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीओ ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है और शीघ्र से गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।

Tags:    

Similar News