Bulandshahr News: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

Bulandshahr News: एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया आज रविवार तड़के सलेमपुर थाना क्षेत्र में ग्रेटर नोएडा और सलेमपुर थाना पुलिस की इनामी बदमाश धर्मेंद्र से मुठभेड़ हो गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-10 05:48 GMT

घायल बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती (Newstrack)

Bulandsehar News: यूपी के बुलंदशहर में ग्रेटर नोएडा की एसटीएफ और सलेमपुर थाना पुलिस की 25000 के इनामी बदमाश धर्मेंद्र से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से हरियाणा का बदमाश धर्मेंद्र घायल हो गया। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि हरियाणा के बदमाश धर्मेंद्र ने 1 माह पूर्व बुलंदशहर में सागर की हत्या के मामले में वांछित चल रहा था, पुलिस ने स्विफ्ट कार, तमंचा, कारतूस आदि बरामद किए है और घायल अवस्था में इनामी बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई करने में जुटी है। हरियाणा के बदमाश धर्मेंद्र पर हरियाणा में 8 और यूपी में 2 मामले दर्ज है। 

बैरियर तोड़ भाग रहा था बदमाश

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया आज रविवार तड़के सलेमपुर थाना क्षेत्र में ग्रेटर नोएडा और सलेमपुर थाना पुलिस की इनामी बदमाश धर्मेंद्र से मुठभेड़ हो गई। एसएसपी ने बताया कि सुबह ग्रेनो की एसटीएफ टीम के उपनिरीक्षक केशव शांडिल्य और सलेमपुर थाना प्रभारी निरीक्षक पम्मी चौधरी को मुखबिर के जरिए मिली सूचना के आधार पर धतूरी बॉर्डर पर पुलिस टीमों ने संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चैकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान बुलन्दशहर की तरफ से एक कार स्विफ्ट डिजायर आती दिखायी दी, जिसको रूकने का इशारा किया गया तो बदमाश तेज रफ्तार से बैरियर को टक्कर मारता हुआ सलेमपुर की तरफ भागने लगा।

एसटीएफ टीम व पुलिस टीम द्वारा बदमाश की कार का पीछा किया गया तो ग्राम चिट्टा गेट के पास उसकी कार बाउण्ड्रीवाल से टकरा गयी। जिस पर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीमों ने आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की, बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान धर्मेन्द्र पुत्र देशराज निवासी ग्राम छायसा जनपद फरीदाबाद हरियाणा के रूप में हुई हैं। जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनामी बदमाश धर्मेंद्र के कब्जे से एक स्विफ्ट कर अवैध तमंचा जिंदा व खोखा कारतूस आदि बरामद किए गए हैं।

बुलंदशहर में की थी सागर की हत्या

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार बदमाश धर्मेंद्र हरियाणा का शातिर अपराधी है। 19 सितंबर की रात्रि में सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव निभैडा के जंगल में ले जाकर सागर की हत्या कर दी है थी, सागर हत्याकांड में धर्मेंद्र वांछित चल रहा था। 

Tags:    

Similar News