Bulandshahr News: पुलिस की गोली से थर्राया इनामी लुटेरा, बोला माफ कर दो..नही करूंगा क्राइम

Bulandshahr News: खुर्जा के सीओ वरुण सिंह ने बताया कि थाना खुर्जा नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार की टीम ने एक सूचना के आधार पर समसपुर पुल के पास संदिग्ध व्यक्तियों और वाहन की चैकिंग शुरू की।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-02-04 14:58 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा में 25000 रुपए का इनामी लुटेरा सचिन मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से लंगड़ा हो गया। पुलिस की गोली खाकर लुटेरे का माफी मांगते और क्राइम से तौबा करने का वीडियो वायरल हो रहा है। खुर्जा के सीओ वरुण सिंह ने बताया कि सचिन ग्रेनो पुलिस का 10000 और बुलंदशहर पुलिस का 15000 रुपए का इनामी बदमाश है। लुटेरे सचिन पर बुलंदशहर, नोएडा में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने घायल अवस्था में लुटेरे को अस्पताल में भर्ती कराया है।

खुर्जा में सरे शाम हुई मुठभेड़

खुर्जा के सीओ वरुण सिंह ने बताया कि थाना खुर्जा नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार की टीम ने एक सूचना के आधार पर समसपुर पुल के पास संदिग्ध व्यक्तियों और वाहन की चैकिंग शुरू की। उसी समय खुर्जा की तरफ से बाइक पर एक संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया जिसको रूकने का इशारा किया गया तो रुका नहीं बल्की बाइक को तेजी से लेकर सीकरी गांव की तफर भागने लगा। जिसपर पुलिस टीम द्वारा बदमाश का पीछा किया गया तो कुछ दूरी पर ही बाइक अनियन्त्रित होकर फिसल गयी।

बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की। जिसमे पुलिस की गोली सचिन पुत्र कालीचरण उर्फ कलवा निवासी जौनचाना थाना रबूपुरा जनपद गौतमबुद्धनगर के पैर में लगी। पुलिस ने घायल अवस्था में गिरफ्तार लुटेरे सचिन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। लुटेरे के कब्जे से बिना नंबर की मोटरसाइकिल, तमंचा, कारतूस आदि बरामद किए है। सचिन खुर्जा की एक लूट में वांछित चल रहा था।

पुलिस की गोली के आगे लुटेरा मांगने लगा माफी

बुलंदशहर के खुर्जा में हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल हुए इनामी बदमाश सचिन को जब पुलिसकर्मी कंधे पर सहारा देकर अस्पताल ले जाने के लिए लेकर जा रहे थे, तो उसी दौरान इनामी लुटेरा सचिन पुलिस से माफी मांगता नजर आ रहा था, बोल रहा था.. "साहब बड़ी गलती हो गई, मुझे माफ कर दो, मैं माफी चाहता हूं,अब क्राइम नहीं करूंगा" इनामी लुटेरे के पुलिस की गोली खाने के बाद अपराध से तौबा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News