Bulandshahr News: किसान ने पैर से उखाड़ डाली नवनिर्मित सड़क, वीडियो वायरल

Bulandshahr News: बुलंदशहर में किसान द्वारा सड़क को पैर से उखाडते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-03-05 10:46 GMT

बुलंदशहर में किसान ने पैर से उखाड़ डाली नवनिर्मित सड़क (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: सरकार भले ही भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है, मगर आए दिन ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिन्हे देखकर भ्रष्टाचार के घुन की संभावनाओं से इंकार नही किया जा सकता। मामला बुलंदशहर के शिकारपुर के मामऊ का है जहां 2 दिन पहले 29 लाख रुपए की लागत से बनी सड़क को एक किसान ने पैर से ही उखाड़ डाला और उसका वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पीडब्ल्यूडी विभाग में हड़कंप मचा है, हालांकि पीडब्ल्यूडी के क्षेत्रीय एक्सईएन हेमंत सिंह ने बताया कि सड़क बनने के बाद बारिश हुई, जिससे सड़क खराब हो गई, संबंधित ठेकेदार को मार्ग निर्माण दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए है, शीघ्र गुणवत्ता युक्त सड़क मरम्मत कार्य होगा।

बारिश के कारण जम नहीं सकी गिल्ट, होगा गुणवत्ता युक्त कार्यः एक्सईएन

दरअसल मंगलवार को बुलंदशहर में किसान द्वारा सड़क को पैर से उखाडते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि शिकारपुर के मामऊ में बनी 1 किमी लंबी सड़क भ्रष्टाचार के मसाले से बनी है। जिसके बाद लोक निर्माण विभाग में हड़कंप मचा है। हालांकि भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर धर्मेंद्र सिंह ने सरकार से मार्ग निर्माण कार्य की गुणवत्ता की जांच कराने की मांग की है।

हालांकि लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन हेमंत सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, 2 दिन पूर्व ही 29 लाख रुपए की लागत से एक किमी लंबी सड़क का निर्माण किया गया था, जिसके अगले ही दिन तेज बारिश और ओलावृष्टि होने से नव निर्मित सड़क खराब हो गई, संबंधित ठेकेदार को तत्काल सड़क निर्माण कार्य को दुरुस्त करने के निर्देश फोन कर दे दिए है, अति शीघ्र सड़क निर्माण दुरुस्त हो जाएगा।

Tags:    

Similar News