Bulandshahr News: महिंद्रा कार के शोरूम में लगी आग, 7 कारें जली, करोड़ो के नुकसान का अनुमान

Bulandshahr News: अग्निकांड की जानकारी पाकर सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक और सिकंदराबाद को भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे घटना स्थल का निरीक्षण किया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-07-14 05:01 GMT

महिंद्रा गाड़ी के शोरूम में लगी आग (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में NH-34 पर स्थित महिंद्रा गाड़ी के शोरूम में अचानक भीषण आग लग गई, जिससे अफरातफरी मच गई। मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि अग्निकांड में सात कारें महिंद्रा की जली हैं। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

बच गईं दर्जनों कारें

जनपद बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली के गांव बिलसुरी के निकट महिंद्रा कार का शोरूम स्थित है। बताया जाता है कि शोरूम में सैकड़ो गाड़ियां खड़ी थी, जिनमें कुछ गाड़ी सीएनजी की भी हुई थी। शनिवार की रात को शोरूम में सिक्योरिटी गार्ड पर शोरूम के केयरटेकर ने धुआं उठते देखा तो आनन-फानन में मामले की जानकारी शोरूम संचालक को दी गई। बुलंदशहर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि जैसे ही अग्निकांड की सूचना मिली सिकंदराबाद और बुलंदशहर से दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची और दमकल कर्मियों ने पानी डाल आग पर काबू पाया।

शोरूम में खड़ी सैकड़ो गाड़ियों को दमकल कर्मियों ने एक तरफ करवाकर उन्हें बचाया। अग्निकांड में 7 कारें जलीं हैं। करोड रुपए के नुकसान का अनुमान है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। अग्निकांड से आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई थी। अग्निकांड की जानकारी पाकर सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक और सिकंदराबाद को भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे घटना स्थल का निरीक्षण किया। बताया जाता है कि शोरूम में एंटीफायर टेंडर मौजूद थे, लेकिन शोरूम के कर्मचारी उनका प्रयोग नहीं कर सके।  

Tags:    

Similar News