Bulandshahr News: बुलंदशहर में कार सवार महिलाओं से लाखों के आभूषण लूटे, लुटेरे फरार

Bulandshahr News: घटना की जानकारी पीड़ित परिवार ने थाना अहमदगढ़ पहुंच कर दी, तो थाना पुलिस में हड़कंप मच गया । वारदात से पीड़ित महिलाएं डरी और सहमी थी।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2024-10-09 12:37 IST

Bulandshahr News

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में भले ही क्रिमिनल्स पुलिस की गोली के निशाने पर हो, लेकिन क्रिमिनल्स क्राइम करने से बाज नहीं आ रहे, ताजा मामला बुलंदशहर के अहमद गढ़ थाना क्षेत्र का है, जहां बीती रात एक सगाई समारोह से लौट रही कार सवार महिलाओं से आधा दर्जन बदमाशो ने बेखौफ हो उनके आभूषण लूट लिए और फरार हो गए, शिकारपुर के सीओ विकास प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है लुटेरों की तलाश को 3 पुलिस टीमें गठित की गई है।

कार ओवरटेक कर दिया गया वारदात को अंजाम

बिट्टू भारद्वाज पुत्र महेश शर्मा निवासी ग्राम मानपुर थाना शिकारपुर कि मंगलवार को सगाई थी, परिवार के लोग थाना डिबाई के गांव मनठोर में आयोजित सगाई समारोह से तीन कारों में सवार होकर घर लौट रहे थे। पीड़ितों का कहना है कि अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के खखुडा भट्टे के पास मेरठ बदायूं स्टेट हाईवे पर पीछे से आए कार सवार बदमाशों ने महिलाओं और बच्चों से भरी कार को ओवरटेक कर रोक लिया, गाड़ी की चाबी निकाल ली और कार में सवार महिलाओं से छीना झपटी करने लगे,आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने उनके आभूषण लूट लिए, बताया गया कि चार महिलाओं के मंगलसूत्र, चैन, गले की कंठी आदि लाखों रुपए के आभूषण लुटेरे लूटे ले गए , लूट की घटना के बाद लुटेरे बेखौफ़ हो फरार हो गए। घटना की जानकारी पीड़ित परिवार ने थाना अहमदगढ़ पहुंच कर दी, तो थाना पुलिस में हड़कंप मच गया । वारदात से पीड़ित महिलाएं डरी और सहमी थी।

3 पुलिस टीमें गठित

शिकारपुर के सीओ विकास प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है। लुटेरों का पता लगाने के लिए तीन पुलिस की टीमें गठित की गई है। शीघ्र ही लूट की वारदात का खुलासा होगा। पुलिस टीमें जहां सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालने में जुटी है वही लुटेरों को पकड़ने के लिए वैज्ञानिक तरीकों का भी इस्तेमाल कर रही है।

Tags:    

Similar News