Bulandshahr News: किराने की दुकान में लगी भीषण आग, 1.5 करोड़ का नुकसान

Bulandshahr News: मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने जेसीबी मंगवाकर दुकान का शटर तुड़वाया और दमकल कर्मियों ने आग पर पानी डाल कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-06-28 08:55 GMT

आग बुझाते दमकरकर्मी (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद का स्याना अड्डे पर स्थित किराना के थोक विक्रेता की दुकान में अचानक आग लग गई, जिससे इलाके में अफरातफरी मच गई। पीड़ित व्यापारी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि लगभग 1.5 करोड़ रुपए का माल जलकर खाक हो गया। हालांकि, तीन मंजिला दुकान में फैली आग पर कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने काबू पा लिया।

जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद निवासी दिनेश अग्रवाल की बुलंदशहर के स्याना अड्डे पर किराना की दुकान है। दिनेश अग्रवाल किराना के थोक व्यापारी हैं। दुकान पर किराना का समान का साथ साथ, ड्राई फ्रूटस, तेल, घी, रिफाइंड आदि का बड़ा कारोबार करते हैं। आज यानि शुक्रवार तड़के उन्हें पड़ोसी ने दुकान में आग लगने की सूचना दी, जिसे सुनकर दिनेश अग्रवाल सकते में रह गए। आनन फानन में परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, दुकान के अंदर आज धधक रही थी, आग की लपटों को देख पड़ोसी आग पर पानी डालने की कोशिश कर रहे थे।

मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने जेसीबी मंगवाकर दुकान का शटर तुड़वाया और दमकल कर्मियों ने आग पर पानी डाल कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पीड़ित व्यापारी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि दुकान में करोड़ों रुपए का माल भरा हुआ था। अग्निकांड में लगभग डेढ़ करोड़ रुपए के नुकसान की आशंका जताई है। शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगना बताया जा रहा है । मुख्य अग्नि शमन अधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि दमकल की 4 गाड़ियों ने पानी डाल आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 



 


Tags:    

Similar News