Bulandshahr: गुलावठी में अपराधी बेखौफ, इधर गश्त उधर लूट, थाने में हंगामा

Bulandshahr News: किराना व्यापारी ललित कुमार ने बताया कि बाइक सवार 3 बदमाश पहले पुरानी अनाज मंडी में अंदर की तरफ गए, 2 शस्त्र धारी लुटेरों ने कट्टा कनपटी पर रख गल्ले और जेब में रखी नगदी लूट ली।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-02-09 17:26 GMT

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के जनपद बुलंदशहर के गुलावठी में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गुलावठी पुलिस की गश्त के कुछ देर बाद ही शस्त्रधारी बदमाशों ने किराना व्यापारी से तमंचे की नोक पर 32000 की नगर लूट ली और फरार हो गए। लूट की वारदात से गुस्साये व्यापारियों ने पुलिस विरोधी नारेबाजी कर वारदात के खुलासे की मांग की और वारदात का खुलासा न होने पर बाजार बंद करने की चेतावनी दी। लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं, एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया तीन पुलिस टीमें गठित की गई है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल जा रहा है। शीघ्र वारदात का खुलासा किया जाएगा।

तमंचे की नोक पर लूट, लुटेरे फरार

गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में पुरानी अनाज मंडी गेट पर ललित पुत्र पवन कुमार की ज्योति किराना स्टोर के नाम से फर्म स्थित है। शुक्रवार की देर शाम को गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अधीनस्थ पुलिसकर्मियों के साथ क्राइम कंट्रोल के लिए पैदल पुलिस गश्त करके निकले ही थे कि उसके कुछ देर बाद ही बाइक पर सवार तीन शस्त्र धारी बदमाशों ने किराना व्यापारी ललित कुमार को शस्त्रों के बल पर आतंकित कर 32 हजार रुपए की नगदी लूट ली।

किराना व्यापारी ललित कुमार ने बताया कि बाइक सवार 3 बदमाश पहले पुरानी अनाज मंडी में अंदर की तरफ गए, 2 शस्त्र धारी लुटेरों ने कट्टा कनपटी पर रख गल्ले और जेब में रखी नगदी लूट ली। वारदात की जानकारी पाकर एसपी सिटी शंकर प्रसाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक समर बहादुर सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

लूट का खुलासा करो नही तो बाजार बंद: व्यापारी

लूट की वारदात से गुस्साये व्यापारियों ने थाने में जमकर हंगामा किया और पुलिस विरोधी नारेबाजी की। व्यापारियों ने शनिवार की सुबह 10:00 बजे तक वारदात का खुलासा न होने पर बाजार बंद करने की चेतावनी दी है। हालांकि एसपी सिटी ने व्यापारियों से 48 घंटे का समय मांगा, समाचार लिखे जाने तक थाने में हंगामा जारी था। थाने पर पालिका अध्यक्ष शैलेश तेवतिया, भाजपा नगर अध्यक्ष धर्मेंद्र तेवतिया, व्यापारी नेता कुलदीप मोदी, अजय गर्ग,अमरीश गोयल, कुलदीप सिंहल, संजीव गोयल, शलभ जिंदल,अमित चाटले, अर्चित गर्ग, मोहित गोयल, गौरव मोदी, जुगनू गर्ग, गोपाल, मयंक अग्रवाल सहित दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।

जानिए क्या है CCTV फुटेज में

एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक पुरानी अनाज मंडी के अंदर जाते सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहे हैं जिनमें से दो नकाबपोश युवक व्यापारी की दुकान की तरफ जा रहे हैं जबकि लाल शर्ट पहने लुटेरों का बाइक सवार साथी व्यापारी की दुकान के बाहर खड़ा होता है लुटेरे वारदात को अंजाम दे बाइक से फरार हो जाते हैं।

खुलासे को पुलिस टीमें गठित

एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि घटनास्थल और आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खाने के लिए पुलिस टीम में गठित कर दी गई है, शीघ्र लूट की वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News