Bulandshahr News: गुंडे से पहासू पुलिस की मुठभेड़, गोली लेने से हुआ लंगड़ा

Bulandshahr News: नदीम पर लूट, हत्या सहित आधा दर्जन मामले दर्ज है यही नहीं यूपी गुण्डा अधिनियम के तहत भी नदीम निरुद्ध है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-06 04:21 GMT

Bulandshahr News  (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की पहासू थाना पुलिस की बाइक सवार गुंडे नदीम से उस समय मुठभेड़ हो गई जब वो किसी घटना की अंजाम देने जा रहा था। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली पैर में लगने से पहासू का गुण्डा नदीम लंगड़ा हो गया। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि नदीम पर लूट, हत्या सहित आधा दर्जन मामले दर्ज है यही नहीं यूपी गुण्डा अधिनियम के तहत भी नदीम निरुद्ध है। घायल अवस्था में नदीम को ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायल नदीम के कब्जे से बाइक तमंचा व ज़िंदा-खोखा कारतूस बरामद किए है।

मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बीती रात पहासू पुलिस थाना अध्यक्ष अंकित चौहान और व स्वाट टीम मोहम्मद असलम को मूवी के जरिए सूचना मिली कि पहासू का गुंडा नदीम किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा है बस फिर क्या था पुलिस अलर्ट हो गई। सघन चेकिंग शुरू कर दी गई। चेकिंग के दौरान एक बाइक पर संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया जिसको टार्च द्वारा रूकने का इशारा किया गया तो बदमाश बाइक को तेजी से भगाने लगा। पुलिस टीम द्वारा बदमाश का पीछा किया गया तो ग्राम नंगला खुशहाल बम्बे कि पटरी के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी, जिस पर बदमाश द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हुआ, जिसको गिरफ्तार किया गया। पुलिस की गोली लगने से घायल हुए बदमाश की पहचान नदीम पुत्र चमन खां निवासी मौ काजीखेल कस्बा व थाना पहासू जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई हैं। जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त नदीम एक शातिर किस्म का बदमाश है जिस पर लूट, हत्या, आर्म्स एक्ट, उत्तर प्रदेश गुंडा अधिनियम आदि के तहत आधा दर्जन मामले दर्ज है।

गर्लफ्रेंड्स के साथ अय्याशी के लिए बना क्रिमनल!

बताया जाता है कि पहासू का गुंडा नदीम महज 25 साल का है और कम समय में जल्दी मालदार बनना चाहता है। यही नहीं क्राइम के जरिए अर्जित धन से अय्याशी भरी जिंदगी जीने का आदि है। बताया जाता है कि नाजिम की एक दो नहीं बल्कि कई गर्लफ्रेंड है जिनके साथ अय्याशी करने के लिए वह क्राइम करता है। सूत्र बताते हैं कि वर्ष 2019 में नदीम ने लूट की रकम के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में जब लुटेरे के साथ की पत्नी ने उसे गाली दी तो अपने ही साथी को शूट कर डाला था।

Tags:    

Similar News