Bulandshahr News: मॉर्निंग वॉक को निकले प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Murder in Bulandshahr: रविवार की सुबह बुलंदशहर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार बदमाशों मे घटना को अंजाम दिया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-08-25 03:20 GMT

मौके पर पहुंची पुलिस व मृतक यामीन की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में रविवार की सुबह बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। मॉर्निंग वॉक को निकले प्रॉपर्टी डीलर की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आनन-फानन में प्रॉपर्टी डीलर को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार सिकंदराबाद के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर का नाम यामीन है। फिलहाल पुलिस प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हत्या की आशंका जता रही है। सिकंदराबाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी है। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गुलावठी रोड स्थित इदरीस कॉलोनी के पास वारदात को अंजाम दिया गया।

बाइक सवार हत्यारे हत्या कर फरार

बुलंदशहर जनपद के सिकंदराबाद निवासी यामीन(55) पुत्र अकबर प्रॉपर्टी डिलिंग का काम करते थे। रविवार की तड़के यामीन रोजाना की तरह साइकिल पर सवार होकर मॉर्निंग वॉक को सिकंदराबाद-गुलावटी रोड पर निकले थे। बताया जा रहा है कि एक बाइक सवार 2 बदमाश सामने की तरफ से आए और एक ने यामीन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। यामीन को 2 गोलियां लगने की बात प्रकाश में आई है। गोलियां मारकर हत्यारे फरार हो गए। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहुलुहान अवस्था में पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने यामीन को मृत घोषित कर दिया। वारदात की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा है। फिलहाल पुलिस शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुटी है।


CCTV कैमरे खंगाल रही पुलिस, खुलासे को 4 टीमें गठित:SSP

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की सूचना पाकर एसएसपी श्लोक कुमार, सीओ पूर्णिमा सिंह, सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक और फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचे निरीक्षण किया एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को खंगाल जा रहा है। पुलिस को कुछ सूत्र हाथ लगे हैं। वारदात के कुलसी के लिए चार पुलिस टीम में गठित की गई है शीघ्र वारदात का खुलासा होगा। 

Tags:    

Similar News