Bulandshahar News: फौजी गौरव सिंह के हत्यारों की पुलिस से मुठभेड़, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Bulandshahar News: बुलंदशहर के खुर्जा में फौजी गौरव सिंह के हत्यारों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2024-10-13 08:07 IST

Bulandshahr Soldier Death 

Bulandshahar News: बुलंदशहर में 25 वर्षीय फौजी जिसे बदमाशों ने गोली मार दी थी आज उन हत्यारों की पुलिस के साथ  मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में फौजी गौरव के हत्यारे बाबूलाल और गोलू के पैर में गोली लगने से दोनों लंगड़े हो गए। यह मुठभेड़ तब हुई जब पुलिस को हत्यारों की जानकारी कहीं बाहर से मिली और पुलिस जांच में जुटी थी। घायल हत्यारोपी बाबूलाल और गोलू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश बाबूलाल और गोलू ने 3 दिन पहले गौरव फौजी की गोली मारकर हत्या की थी। बता दें कि पुलिस को मुठभेड़ के बाद आरोपियों से दो तमंचा 315, दो जिंदा कारतूस,तीन खोखा कारतूस एक मोटर साइकिल बरामद हुए है। ये मुठभेड़ बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र मदनपुर के जंगल में हुई है। 

यूपी के योगीराज में बुलंदशहर पुलिस का क्रिमिनल्स के खिलाफ ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। 3 दिन पूर्व रुपए के।लें दें के विवाद में फौजी गौरव की हत्या करने के आरोपियों से खुर्जा पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमें बाबूलाल और गोलू पैर में गोली लगने से लंगड़े हो गए, पुलिस ने घायल अवस्था में बाबूलाल और गोलू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। खुर्जा पुलिस ने फौजी के हत्यारोपियों को 3 दिन में के दिया लंगड़ा खुर्जा के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि 09.10.2024 को रुपयों के लेन-देन को लेकर मौ0 विमलानगर निवासी गौरव फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

हत्या के बाद हत्यारोपी फरार हो गए थे, पुलिस वांछित हत्यारोपियों की तलाश में जुटी थी कि बीती रात खुर्जा नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राज पल सिंह तोमर ने पुलिस टीम के साथ एक अभिसूचना के आधार पर मदनपुर चौराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहन की चैकिंग शुरू कर दी, उसी समय ग्राम मदनपुर रोड से एक बाइक पर 2 संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये जिनको रूकने का इशारा किया गया तो नही रुके बल्की बाइक को तेजी से मोड़कर वापस ग्राम मदनपुर की तरफ भागने का प्रयास करने लगे। जिस पर बदमाशो की बाइक कुछ दूरी पर अनियन्त्रित होकर फिसल गयी।

बदमाशों द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गयी, पुलिस टीम द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में 2 बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गये, घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाशों की पहचान बाबूलाल पुत्र लोकेन्द्र निवासी ग्राम कमालपुर भदौरा थाना खुर्जा नगर और गोलू पुत्र चौधरी विजेन्द्र सिंह निवासी मौ0 विमलानगर खुर्जा जंक्शन थाना खुर्जा नगर जनपद बुलन्दशहर के रुप में हुई हैं। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के कब्जे से हत्या की घटना में प्रयक्त अवैध असलहा, कारतूस व बाइक आदि बरामद किए गए है।

Tags:    

Similar News