Bulandshahr News: ट्रैक्टर बोरिंग मशीन बस से टकराई, मां-बेटी की मौत, दो दर्जन से अधिक घायल

Bulandshahr News: जिले के पहासू थाना क्षेत्र के गांव अलीपुर के निकट पहासू छतारी मार्ग पर तेज रफ्तार मिनी बस उस समय हादसे का शिकार हो गई जब ट्रैक्टर के पीछे बंध कर जा रही है बोरिंग मशीन का ट्रेलर टूट गया और बस से जा टकराया जिसके बाद बस के परखच्चे उड़ गए।

Update: 2023-05-17 22:11 GMT
ट्रैक्टर बोरिंग मशीन बस से टकराई, मां-बेटी की मौत: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: बुलंदशहर में हाईवे पर मिनी बस और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई, हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई, जब कि 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए, जिनमें से 10 यात्रियों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। घायलों को पुलिस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद बस के परखच्चे उड़ गए जब कि ट्रैक्टर के पीछे बंधी, बोरिंग मशीन पलट गई। पुलिस ने मृतक मां बेटी के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जनपद बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र के गांव अलीपुर के निकट पहासू छतारी मार्ग पर तेज रफ्तार मिनी बस उस समय हादसे का शिकार हो गई जब ट्रैक्टर के पीछे बंध कर जा रही है बोरिंग मशीन का ट्रेलर टूट गया और बस से जा टकराया जिसके बाद बस के परखच्चे उड़ गए। बस में सवार लगभग दो दर्जन से अधिक यात्री चोटिल हो गए। हादसे के बाद घायलों की चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे राहगीरों व खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने बस से लहूलुहान अवस्था में यात्रियों को बाहर निकाला। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक और शिव पहासू ने घायलों को अस्पताल भेजवाया।

पहासू वरुण सिंह ने बताया कि हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई है जबकि 10 गंभीर घायल यात्रियों को पहासू के सीएचसी में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद बस चालक और ट्रैक्टर चालक फरार हो गए जबकि पुलिस ने बस और ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। हादसे में मुस्कान (15) पुत्री साजिद, नजमा (50) पत्नी साजिद निवासी छर्रा अतरोली की मौत हो गई।

ट्रैक्टर से बांधकर जा रही बोरिंग मशीन बनी हादसे का सबब

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ट्रैक्टर ट्रॉली से बांधकर बोरिंग मशीन ले जाई जा रही थी इसी दौरान अचानक चिल्लर कपलिंग टूट जाने से ट्रैक्टर आगे चला गया और पीछे बंधी बोरिंग मशीन बस में जा घुसी और बस हादसे का शिकार हो गई।

Tags:    

Similar News