Bulandshahr News: क्राइम कर रहे अलीगढ़ के 2 बदमाश मुठभेड़ में हुए लंगड़े

Bulandshahr News: घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब कि एक बदमाश पुलिस को चकमा दे फरार हो गया।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2024-10-10 10:00 IST

Bulandshahr police encounter   (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि क्रिमिनल्स को बख्शा नहीं जाएगा। क्रिमिनल्स या तो क्राइम छोड़ दे या बुलंदशहर, अन्यथा पुलिस की गोली खानी पड़ेगी। दरअसल बुलंदशहर पुलिस में 24 घंटे भी नहीं बीते कि देर रात को एक बार फिर पुलिस की अलीगढ़ के बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें अलीगढ़ के बदमाश सौरभ और सन्नी पैर में गोली लगने से लंगड़े हो गए।

लूट के 18 घंटे बाद ही लुटेरे पुलिस की गोली का बने निशाना

बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि अलीगढ़ के बदमाश हत्या के मामले में जेल से जमानत पर छुटे तो बुलंदशहर में क्राइम करने लगे, बुधवार को अरनिया में एक कैंटर चालक से 12000 रुपए की नगदी लूटी थी, तभी से पुलिस लुटेरों की तलाश जुटी थी। बीती रात थाना कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक अनील शाही पुलिस टीम के साथ मामन चूंगी पर संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चैकिंग कर रहे थे, तभी एक बाइक पर आ रहे 3 संदिग्ध व्यक्ति आते दिखायी दिये। पुलिस द्वारा उनको रोकने का इशारा किया गया लेकिन वे नहीं रुके । वही बाइक को वापस मोडकर भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया। अपने आप को पुलिस टीम से घिरता देख मामन रोड पर बाइक छोडकर बाग में भागते हुए पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी । पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में 2 बदमाश गोली लगने से घायल हो गये।

घायलावस्था में गिरफ्तार बदमाशों की पहचान सौरभ उर्फ गोल्डी पुत्र ओमप्रकाश निवासी गुल्लर रोड शक्तिनगर, बन्नादेवी और सनी पुत्र साहब सिंह निवासी गड्डिया एलमपुर थाना बन्नादेवी जनपद अलीगढ के रूप में हुई है। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब कि एक बदमाश पुलिस को चकमा दे फरार हो गया। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से 4000रुपए की नगदी, बाइक पर अवैध असहले आदि किए बरामद। अलीगढ़ और बुलंदशहर में सौरभ पर 9 और सनी पर 13 मुकदमे दर्ज है।

 

Tags:    

Similar News