Bulandshahr News: पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर तस्कर, चार करोड़ की हेरोइन बरामद

Bulandshahr News: जिले में स्वाट टीम व डिबाई पुलिस ने चार करोड़ की हेरोइन के साथ नशे के 2 सौदागरों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-02-12 11:42 GMT

बुलंदशहर में पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर तस्कर (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले में स्वाट टीम व डिबाई पुलिस ने चार करोड़ की हेरोइन के साथ नशे के 2 सौदागरों को गिरफ्तार किया है। अनूपशहर के सीओ डा.अनूप सिंह ने बताया कि बरामद अफीम की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 4 करोड़ और भारतीय बाजार में 40 लाख रुपए है। अफीम की खेप यूपी के बरेली से बुलंदशहर के रास्ते दिल्ली ले जाई जा रही थी।

पिट्ठू बैग में छुपाकर ले जाई जा रही थी अफीम की खेप

अनूपशहर के सीओ डा.अनूपसिंह न का कहना है कि स्वाट टीम देहात प्रभारी संजय वर्मा व थाना डिबाई प्रभारी निरीक्षक रण सिंह पुलिस द्वारा एक सूचना के आधार पर दो अभियुक्तों को राजघाट रोड पर चेकिंग शुरू कर दी, हरियाणा की नंबर प्लेट लगी वैगन आर कार को रोककर उसकी चेकिंग की गई। कार सवारों के बैग चैक किए तो उसमे से लगभग 4 किलो अफीम व हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस टीम ने विपिन कुमार पुत्र सियाराम मोर्य और शीलेन्द्र मौर्य पुत्र बाबूराम मौर्य निवासी ग्राम हर्रामपुर थाना भमौरा जनपद बरेली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने 3.793 किग्रा अफीम व एक गाडी आदि बरामद की है। अभियुक्तों के खिलाफ थाना डिबाई पर मुअसं-63/24 धारा 8/18 एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। दोनों नशे के सौदागरों को न्यायालय से जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार नशे के सौदों से पूछताछ के बाद सीओ ने बताया कि वे अफीम को बेचने के लिए दिल्ली ले जा रहे थे।

Tags:    

Similar News