बांदा में सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Banda: शहर के पल्हरी रोड आरटीओ ऑफिस के पास उसका शव पड़ा मिला। मौत की खबर बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक अपने घर से अपने दोस्त से मिलने निकला था।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-02 09:14 GMT

Photo - Social Media   

Banda: जिले में देर रात एक युवक शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि युवक अपने घर से अपने दोस्त से मिलने निकला था। जानकारी के अनुसार शहर के पल्हरी रोड आरटीओ ऑफिस (RTO Office) के पास उसका शव (Dead Body) पड़ा मिला। मौत की खबर बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

वहीं, प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि रात को जब हार से गांव की तरफ जा रहा था। तभी बगल से निकली गाड़ी से कुछ आवाज आई तो उसने पलट कर दूसरी गाड़ी की रोशनी में देखा तो उसको कोई पड़ा दिखा। जिसके बाद वह गांव से कुछ लोगों के साथ पास आकर देखा तो युवक पड़ा दिखा, जिसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, मौके में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।

एक्सीडेंट नहीं हत्या की आशंका: परिजन

वहीं, मृतक युवक के मामा दिनेश सोनी ने बताया कि वह लोग कालिंजर के निवासी हैं और बांदा के खुटला में दुकान किए है। मृतक घर से अपने दोस्तों के साथ बाजार जाने को लेकर कहकर निकला था, लेकिन रात में यह सूचना मिली कि उसके भांजे को आरटीओ ऑफिस (RTO Office) के पास पड़ा मिला है। मृतक सोने चांदी का आभूषण बनाने का काम करता था। मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ। है। वहीं, मृतक के मामा ने एक्सीडेंट नहीं हत्या की आशंका जताई है।

मामले की शुरू की कार्रवाई

मौके पर पहुंचे एसपी अभिनंदन (SP Abhinandan) ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार किसी वाहन की टक्कर से मौत बताई जा रही है। वहीं, युवक की पहचान हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने कहा कि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं, लेकिन यह जांच के बाद ही सच से पर्दा उठ सकता है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News