Hamirpur में हैवानियत: मुंह में दुपट्टा ठूंस बन्द कर दी आवाज, फिर बनाया हवस का शिकार

Hamirpur News: हमीरपुर न्यूज उधर आरोपी व उसके परिजन युवती और उसके परिवार वालों को जानमाल की धमकी दे रहे हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-10-23 12:37 GMT

Hamirpur News: हमीरपुर जनपद (Hamirpur Crime News) के चिकासी थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंग के पड़ोसी के घर मे घुस कर घर में सो रही युवती के साथ दुष्कर्म (yuvati ke sath dushkarm) करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि आहट मिलने पर परिजनों ने आरोपी को कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पहुंची पुलिस आरोपी (Police investigation) को पकड़ कर थाने ले गई। पीड़िता ने तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। थाने में सुनवाई न होने पर उच्चाधिकारियों को पत्र भेजते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

दबंग ने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया

हमीरपुर (Hamirpur today live) के चिकासी थाने के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि बुधवार रात करीब 12 बजे गांव का ही एक दबंग दीवार फांद कर उसके घर में घुस गया। आरोप है कि दबंग ने बुरी नीयत से उसे समय दबोच लिया जब वह सो रही थी। दबंग (Dabang) ने युवती का दुपट्टा उसके मुंह मे ठूंस दिया। जिसके बाद उसकी आवाज अंदर ही घुट कर रह गई। इसके बाद आरोपी युवती को जबरन घसीटते हुए कमरे मे ले गया। जहां युवती को काबू में करके जबरन उसके साथ दुष्कर्म (Dushkarm) किया। इस बीच आहट मिलने पर युवती की मां व भाई मौके पर पहुंच गए और अंदर का नजारा देख सन्न रह गए। उन्होंने इसके बाद आरोपी को कमरे में बंद कर 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस (Police Investigation) आरोपी को पकड़ कर थाने ले गई। 

मामले में पुलिस जांच कर रही है

पीड़िता ने बताया कि परिजनों के साथ वह रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची लेकिन पूरा दिन इंतजार के बावजूद रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। उधर आरोपी व उसके परिजन युवती और उसके परिवार वालों को जानमाल की धमकी दे रहे हैं। वहीं थानाध्यक्ष चिकासी ताराचन्द्र पटेल ने बताया कि वह वीआईपी ड्यूटी में है। थाने पहुंचकर मामले की जानकारी लेंगे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News