रामपुर : शादी का झांसा देकर नाबालिग की लुटी अस्मत, 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

यूपी के रामपुर में एक युवक अपने गांव की ही नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर से शादी का झांसा दिया और उसकी आबरु लूटता रहा।  बाद में अपने वादे से मुकर्रर गया।

Update: 2019-06-27 17:14 GMT

रामपुर: यूपी के रामपुर में एक युवक अपने गांव की ही नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर से शादी का झांसा दिया और उसकी आबरु लूटता रहा। बाद में अपने वादे से मुकर्रर गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 5 लोगों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...समाजवादी पार्टी ने रामपुर के डीएम को हटाने की लगाई गुहार

ये है पूरा मामला

घटना स्वार कोतवाली क्षेत्र की है जहाँ प्रेम प्रसंग के चलते शादी का झांसा देकर प्रेमी प्रेमिका से डेढ़ वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने दो महिलाओं समेत पांच लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी नवालिक युवती का प्रेम प्रसंग काफी समय से गांव के ही युवक अमीर से चल रहा था जिस पर प्रेमी शादी का झांसा देकर प्रेमिका से डेढ़ वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा जब प्रेमिका ने प्रेमी से शादी करने को कहा तब टालमटोल शुरु कर दी जिसपर युवती परेशान रहने लगी।

युवती का आरोप है कि 8 मई 2019 को जब वह घर में अकेली थी तब युवक घर में घुस आया और कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया ।लेकिन शादी करने से साफ मना कर दिया जिसपर उसने सारी बात अपने परिजनो को बताई तब परिजन युवक के घर पहुंच गए और परिजनो से दोनो की शादी करवाने को कहा तब उन्होने आश्वासन देकर टरका दिया।

ये भी पढ़ें...रामपुर: जयाप्रदा ने किया नामांकन, बीजेपी के ये बड़े नेता रहे मौजूद

Tags:    

Similar News