उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का ऐक्सिडेंट या साजिश? जांच करेगी सीबीआई

उन्नाव रेप कांड में पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे की जांच अब सीबीआई को सौंपी की गई है। केंद्र सरकार ने अब रायबरेली में उन्नाव रेप कांड की पीड़िता के साथ हुए हादसे की जांच सीबीआई को दे दी है। रायबरेली में हुए सड़क हादसे में पीड़िता की मौसी के साथ-साथ चाची की मौत हो गई थी।

Update: 2019-07-30 17:26 GMT

नई दिल्ली: उन्नाव रेप कांड में पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे की जांच अब सीबीआई को सौंपी की गई है। केंद्र सरकार ने अब रायबरेली में उन्नाव रेप कांड की पीड़िता के साथ हुए हादसे की जांच सीबीआई को दे दी है। रायबरेली में हुए सड़क हादसे में पीड़िता की मौसी के साथ-साथ चाची की मौत हो गई थी।

लखनऊ के केजीएमयू में पीड़िता और वकील भर्ती हैं। रविवार को एक ट्रक ने रायबरेली के रास्ते में पीड़िता की कार को टक्कर मारी थी, जिसमें उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। अभी पीड़िता वेंटिलेटर पर है।

यह भी पढ़ें…Triple Talaq Bill Rajya Sabha: मोदी सरकार की जीत, पास हुआ तीन तलाक बिल

इस घटना को लेकर विपक्षी दलों ने सवाल उठाए हैं। साथ ही विपक्षी पार्टियों का कहना है कि यह हादसा नहीं बल्कि साजिश है। इसके बाद प्रदेश सरकार ने सोमवार को केंद्र से सीबीआई से जांच कराए जाने की सिफारिश की थी। इसके साथ ही कुलदीप सिंह सेंगर समेत 10 नामजद तथा 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफहत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें…तीन तलाक बिल पास होने पर बोले PM मोदी, कूड़ेदान में फेंकी गई एक कुप्रथा

बता दें कि गैंगरेप के इस मामले में उन्नाव की बांगरमऊ सीट से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर जेल में बंद है। बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है।

Tags:    

Similar News