Chandauli News: हाईटेंशन लाइन से टच हुई कंटेनर में लगी आग, गुजर रहे बाइक सवार दो युवक जिंदा जले

Chandauli News: चंदौली में हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से कंटेनर ट्रक में आग लग गई। जिससे कंटेनर ट्रक धू-धूकर जलने लगा और इसी दौरान कंटेनर ट्रक के समीप से गुजर रहे बुलेट सवार दो युवक कंटेनर में छू गए। जिससे बाइक सहित दोनों युवक करंट की चपेट में आ गए।

Update:2023-05-16 01:56 IST
हाईटेंशन लाइन से टच हुई कंटेनर में लगी आग, दो युवक जिंदा जले: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली में हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से कंटेनर ट्रक में आग लग गई। जिससे कंटेनर ट्रक धू-धूकर जलने लगा और इसी दौरान कंटेनर ट्रक के समीप से गुजर रहे बुलेट सवार दो युवक कंटेनर में छू गए। जिससे बाइक सहित दोनों युवक करंट की चपेट में आ गए। कंटेनर की आग से बुलट भी जलने लगी, जिससे दोनों युवकों की जिंदा जलकर मौत हो गई। समय रहते कंटेनर का चालक और खलासी ने छलांग लगा दी, जिससे उनकी जान बच गई।

हादसा मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कटरिया गांव के पास हुआ।आसपास मौजूद लोगों ने उपकेंद्र पर कॉल करके सप्लाई बंद करवाई, उसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया, तबतक बुलेट सवार दोनों युवकों की जलकर मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम ने किसी प्रकार से आग पर काबू पाया और पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस घटना के सभी तथ्यों की जांच में जुटी हुई है।

एल्यूमीनियम का फ्रेम लेकर जा रहे थे बुलेट सवार दो युवक

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अपराह्न में कटरिया गांव के समीप एक कंटेनर ट्रक गुजर रहा था।मार्ग पर कंटेनर ट्रक हाईटेंशन लाइन के सम्पर्क में आ गया। इसी बीच कंटेनर ट्रक के बगल से एल्यूमीनियम का फ्रेम लेकर बुलेट से गुजर रहे गांव के ही सुनील(18) पुत्र पप्पू यादव और शांतनू यादव (19) पुत्र बृजेश यादव कंटेनर से सट गए। जिस कारण बुलेट में भी करंट उतर आया और दोनों गाड़ियों में आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके चलते दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।​​​​​​​

मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी-

सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बमुश्किल आग बुझाई और पुलिस ने दोनों युवकों के शव कब्जे में लिये। घटना स्थल पर एएसपी सुखराम भारती, सीओ अनिरुद्ध सिंह, कोतवाल दीनदयाल पांडेय और अलीनगर थानाध्यक्ष शेषधर पांडेय पुहंचे।

शव देख बिलख पड़े परिजन-

हादसे की सूचना पाकर दोनों युवकों के परिजन मौके पर पहुंच गए। बुरी तरह जले शवों को देख बिलखने लगे।

Tags:    

Similar News