अखिलेश के समर्थकों ने फाड़े अमर सिंह के पोस्‍टर, मारे जूते और दी गालियां

Update: 2016-09-17 11:25 GMT

लखनऊ: सीएम अखिलेश को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने बाद उनके समर्थक सड़क पर उतर आए। शनिवार की सुबह से ही समर्थकों ने राजधानी स्थित प्रदेश पार्टी आॅफिस के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया। समर्थक सीएम को दुबारा प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें... शिवपाल के आवास के बाहर जुटे समर्थक, बोले- लक्ष्मण की तरह दिया नेताजी का साथ

मुलायम सिंह यादव ने सीएम के समर्थकों को फटकार लगाई और प्रदर्शन बंद करने के लिए कहा। इस दौरान कुछ समर्थकों ने अमर सिंह के पोस्टर फाड़ने शुरू कर दिए। इतना ही नहीं समर्थक अमर सिंह के पोस्टर पर जूते फेेक रहे थे और गालियां दे रहे थे । वे अमर सिंह के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे।

यह भी पढ़ें... मुलायम ने बेटे और भाई को किया खुश, अखिलेश होंगे स्टेट पार्लियामेंट्री बोर्ड के चेयरमैन

नेताजी के समझाने के बाद भी जब यूथ के कार्यकर्ता नहीं माने तो सीएम अखिलेश ने कार्यकर्ताओं को अपने आवास 5 केडी बुलाया। इसके बाद उन्होंने समर्थकों को शांत रहने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें...CM अखिलेश ने ‘चाचा’ को किया चैलेंज, कहा-युवा जिसके साथ उसी की होगी सरकार

समर्थक अमर सिंह को बाहरी बताते हुए परिवार में विवाद कराने का आरोपी बता रहे थे। इससे पहले सीएम ने भी बिना नाम लिए अमर सिंह को बाहरी बताया था। इतना ही नहीं राष्‍ट्रीय महासचिव राम गोपाल ने खुले तौर पर अमर सिंह को बाहरी कहते हुए कहा था कि वह परिवार में झगड़ा लगवाकर सब बर्बाद करने पर अमादा हैं। उन्‍होंने कहा कि अमर सिंह ने पहले भी अखिलेश को बर्बाद कर देने की बात कही थी।

Tags:    

Similar News