जल्द कुत्ते की मौत मारा जाएगा मसूद अजहर: CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुरि जिले के केराकत में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन काल में जो नहीं किया उसे मोदी जी ने कर दिखाया है।

Update: 2019-05-05 11:13 GMT

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुरि जिले के केराकत में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन काल में जो नहीं किया उसे मोदी जी ने कर दिखाया है। पाकिस्तान में जैश आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करा दिया है। अब वह जल्द ही कुत्ते की मौत मारा जायेगा।

यह भी पढ़ें...अब WhatsApp पर जल्द आयेगी ये सुविधा, Phone pe और Paytm को लगेगा झटका

सीएम ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बच्चों को गालियां सिखा रही हैं। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि 2017 के चुनाव में प्रदेश के अंदर दो लड़कों की जोड़ी आयी थी जनता ने उन्हें बैरन वापस लौटा दिया। अब 2019 के चुनाव में बूआ-बबुआ की जोड़ी आयी है प्रदेश की जनता इनको भी नकारने जा रही है।

यह भी पढ़ें...बर्थडे स्पेशल: पत्नी से बिछड़ने से टूट गए थे कार्ल मार्क्स, ऐसे बने महान दार्शनिक

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 23 मई के बाद प्रदेश में बूआ बबुआ के बीच युद्ध होता नजर आयेगा। उसका असर प्रदेश के किसान, नौजवान, व्यापारी पर न पड़े इसके लिए सरकार पूरी तरह से तैयार बैठी है। कानून व्यवस्था न खराब हो इस पर नजर रहेगी। सीएम योगी ने मछली शहर की जनता से अपील किया है कि भाजपा प्रत्याशी को अधिक वोटों से विजयी बना कर मोदी जी के हाथों को मजबूत करने का काम करे।

छोटे व्यापारियों को भी देंगे पेंशन: योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ जिले की लालगंज सुरक्षित सीट से भाजपा उम्मीदवार नीलम सोनकर के समर्थन में रविवार को अतरौलिया के पटेलगंज में आयोजित जनसभा में कहा कि यहां विश्वविद्यालय, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जैसी महत्वाकांक्षी योजनाएं मूर्त रूप लें रही हैं। उन्होंने वादा किया छोटे किसानों के साथ ही छोटे व्यापारियों को भी पेंशन देगें।

योगी ने कहा कि अजहर मसूद के वैश्विक आतंकी घोषित होने के बाद किसी भी देश में नहीं जा सकेगा और उसकी सम्पत्ति भी जब्त होगी। भारत की इतनी बड़ी कूटनीतिक जीत हुई है लेकिन सपा-बसपा और के खेमे में मातम है क्योकि उनको लगाता है कि उनका वोट बैंक खिसक जाएगा। ऐसी सोच वालों के साथ कैसा व्यवहार करना है यह आपको तय करना है।

यह भी पढ़ें... अरविंद केजरीवाल थप्पड़कांड, इससे पहले भी पड़ चुके हैं अंडे,चप्पल और जूते

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने विभिन्न योजनाओं के जरिये गांव, गरीब, किसान, व्यवसायी सभी का बिना किसी भेदभाव के विकास किया है। हमारी सरकार ने भव्य व दिव्य कुंभ का आयोजन किया तो हमने दुश्मन देश को उसी की भाषा में समझाने का काम किया। भारत के अंदर नक्सलवाद और आतंकवाद पर कड़ा प्रहार किया। कभी आजमगढ़ को आतंक की नर्सरी के नाम से जाना जाता था, लेकिन हमने इस जिले को नई पहचान देने का काम किया है।

पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की सबसे बड़ी सड़क परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेस का शिलान्यास किया। इससे आजमगढ़ के विकास को नई गति मिलेगी। हम औद्योगिक परियोजनाओं, स्वरोजगार के माध्यम से तथा सरकारी क्षेत्र में नौकरी के अवसर पैदा कर बेरोजगारी को समाप्त करने की दिशा में निरंतर काम कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आजमगढ़ की पहचान ऋषि मुनियो, साहित्यकारों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के नाम से होती थी, लेकिन सपा-बसपा के लोगों ने इसकी पहचान को मिटाने का काम किया। भाजपा सरकार ने चार करोड़ लोगों को विद्युत कनेक्शन दिया। साढ़े चार करोड़ श्रमिकों को पेंशन से जोड़ा तो पांच करोड़ गरीब परिवारों को रसोई गैस, साढ़े नौ करोड़ गरीबों को शौचालय दिया।

यह भी पढ़ें... कोमल (पूनम सिन्हा) और मुलायम का साथ क्या रंग लाएगा इस चुनाव

योगी ने कहा कि 23 मई को फिर सरकार बनने पर पांच एकड़ से अधिक जमीन वाले किसानों को भी छह हज़ार सालाना देंगे। छोटे व सीमांत किसानों को और छोटे व्यापारियों को पेंशन देंगे। उन्होंने कहा कि जनधन योजना से ही दलाली खत्म हुई है। अब योजनाओं का लाभ सीधे खाते में जा रहा है। गरीब कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से विकास की योजना बिना भेदभाव लोगों को मिल रही है।

Tags:    

Similar News