कांग्रेस विधायक ने NRC का किया समर्थन, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा विरोध

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने एनआरसी बिल का समर्थन कर पार्टी को सकते में ला दिया है।

Update: 2019-12-17 10:10 GMT

रायबरेली: यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने एनआरसी बिल का समर्थन कर पार्टी को सकते में ला दिया है। विधायक ने सोशल मीडिया के अपनी वाल पर एनआरसी के पक्ष में अपनी बात रखते हुए बड़ा बयान दिया है। बता दें कि राकेश सिंह रायबरेली के हरचंदपुर से कांग्रेस के विधायक चुने गए हैं।

ये भी देखें:अभी-अभी कोर्ट में ताबड़तोड़ गोलियां: जज के सामने भूनकर रख दिया, दहला यूपी

सोमवार को जहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली में इंडिया गेट पर बैठकर प्रोटेस्ट कर रही थी तो वही उनके समर्थन में प्रदेश के जिलों में कांग्रेसी मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर रहे थे। इस क्रम में रायबरेली के तिलक हाल में भी कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। वही हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने पार्टी के कार्यक्रम से दूरी बनाए रखा। उसके कुछ घंटों के बाद विधायक ने रात को अपने फेस बुक वाल पर दो पोस्ट डाली।

ये भी देखें:मेरठ इंटरनेट सेवा ठप किए जाने से ऑनलाइन कारोबार से जुड़े व्यापारियों परेशान

विधायक ने अपने पोस्ट में लिखा कि जो लोग नागरिकता बिल का विरोध करते हैं उन्हें देश द्रोह में जेल में डाल देना चाहिए। क्योंकि जो पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बंगलादेश के हित की बात करता है वह हिंदुस्तानी नहीं हो सकता। उन्होंने लिखा वाह री राजनीति।

Tags:    

Similar News