BJP के गुंडे! हत्या करने का मिला लाइसेंस, अजय लल्लू बोले- योगी तुरंत दें इस्तीफा

कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष ने बलिया प्रकरण के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अपनी कुर्सी से चिपक कर बैठ गए हैं।

Update: 2020-10-15 15:04 GMT

अखिलेश तिवारी

लखनऊ। बलिया में पुलिस अधिकारी और एसडीएम के सामने भाजपा कार्यकर्ता के गोली चलाकर हत्‍या करने के मामले में कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू ने कहा कि योगी सरकार ने भाजपा के लोगों को गुंडई का लाइसेंस दे रखा है। इस सरकार में कानून-व्‍यवस्‍था नाममात्र के लिए भी नहीं बची है। महिलाओं के साथ दुष्‍कर्म और अत्‍याचार तो पहले से जारी है अब तो सरकार के अधिकारियों की मौजूदगी में हत्‍या की जा रही है और हत्‍या कर आरोपित पुलिस के सामने से फरार हो जा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि भाजपा में अगर जरा भी नैतिकता है तो मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का इस्‍तीफा तुरंत होना चाहिए। प्रदेश की राज्‍यपाल को भी सरकार को बर्खास्‍त करने की सिफारिश करनी चाहिए।

बलिया प्रकरण पर बोले कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्लू

कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष ने बलिया प्रकरण के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अपनी कुर्सी से चिपक कर बैठ गए हैं। उनका पुलिस और प्रशासन पर नियंत्रण नहीं है। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। महिलाओं और बेटियों की इज्‍जत सरेआम तार- तार हो रही है।

ये भी पढ़ेंः बलिया हत्याकांड पर भड़के युवा चेतना नेता, योगी के संरक्षण में भाजपाई कर रहे हत्याएं

मुख्‍यमंत्री के कार्यालय के पास आकर बेटियां लगा रहीं आग

बेटियां मुख्‍यमंत्री के कार्यालय के पास आकर आग लगाकर जान दे रही हैं और सरकार उन्‍हें इंसाफ देने के बजाय कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर झूठी तोहमत लगाकर अपना चेहरा छुपा रही है। बलिया में तो गुंडई का चरम पूरी दुनिया ने देखा है। एसडीएम और पुलिस क्षेत्राधिकारी की मौजूदगी में भाजपा के लोग खुलकर गुंडई कर रहे हैं और अधिकारियों के सामने ही गोली मारकर कमजोर लोगों की हत्‍या कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः हुई बलात्कारियों को फांसी: आखिरकार पीड़िता को मिला इंसाफ, पूरा देश हुआ खुश

भाजपा के गुंडे आसानी से हो जाते हैं फरार

आश्‍चर्यजनक यह भी है कि हत्‍या करने के बाद भाजपा के गुंडे आसानी से फरार हो जाते हैं और वहां मौजूद पुलिस व प्रशासन के अधिकारी उन्‍हें रोकने की कोशिश भी नहीं करते हैं। अगर पूरी वारदात का वीडियो सामने नहीं आता तो लोगों को हकीकत भी नहीं पता चलती। योगी सरकार को इस गुंडई पर भी शर्म नहीं आ रही है।

ये भी पढ़ेंः इस दिग्गज का Facebook Page ब्लॉक, भड़की कांग्रेस, बिहार चुनाव से पहले ही क्यों..

योगी सरकार के नंगा नाच पर राज्‍यपाल ने आंखें बंद कर रखी

राज्‍यपाल ने भी योगी सरकार के नंगा नाच पर आंखें बंद कर रखी हैं। प्रदेश में बेटियों और महिलाओं के साथ हो रहा अत्‍याचार भी उन्‍हें नहीं दिखाई दे रहा और अब बलिया में भाजपा के लोगों को हत्‍या करते पूरी दुनिया ने देखा लेकिन राज्‍यपाल अब तक खामोश हैं। उन्‍हें यह ध्‍यान नहीं है कि प्रदेश की बिगडती कानून व्‍यवस्‍था की रिपोर्ट देकर प्रदेश की योगी सरकार को बर्खास्‍त करने का दायित्‍व उनका ही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News