गला रेतकर सिपाही की हत्या, आया था घर छुट्टी पर

अहरौला में सिपाही की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। मारा गया सिपाही इसी जिले का रहने वाला था और मौजूदा समय में उसकी तैनाती चन्दौली में थी। घटना की सूचना पाते ही पुलि

Update:2017-12-30 20:23 IST
गला रेतकर सिपाही की हत्या, आया था घर छुट्टी पर

आजमगढ़: अहरौला में सिपाही की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। मारा गया सिपाही इसी जिले का रहने वाला था और मौजूदा समय में उसकी तैनाती चन्दौली में थी। घटना की सूचना पाते ही पुलिस महकमे के उच्चाधिकारियों के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह घटना अहरौला थानाक्षेत्र के शम्भूपुर दमदियवना गांव में घटी। मारे गये सिपाही का नाम संतोष यादव उम्र 28 वर्ष पुत्र हरिदास यादव है। वह शम्भूपुर दमदियवना गांव का ही रहने वाला था। मौजूदा समय में संतोष की तैनात चन्दौली जिले के चकिया थाने पर डायल 100 में सिपाही के रूप में थी। तीन दिन पहले वह छुट्टी पर घर आया था।शनिवार को सुबह 8 बजे के करीब कुछ लोग घर पर उससे मिलने आये। ऐसे में वह उनसे बात करते हुये घर से बाहर निकला।

शाम चार बजे के करीब गांव के ही प्रवीण सिंह ने आकर उसके घर पर सूचना दी कि संतोष की हत्या हो गयी है और उसके घर से करीब 150 मीटर दूर स्थित अरहर के खेत में उसका शव मौजूद है। घटना की सूचना पाते ही रोते-बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गये। वहां पहुंचने पर पता चला कि गला रेत कर उसकी हत्या की गयी है।

घटना की सूचना पाते ही एसपीआरए नागेन्द्र प्रताप सिंह के साथ-साथ सीओ व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। इस मामले में मृतक के परिजनों ने किसी को नामजद नहीं किया है। फिलहाल पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News