जिल में कोरोना का कहर, जज, दारोगा, सिपाही समेत इतने मिले संक्रमित

मुख्य चिकित्सा अधिकारी एटा अरविंद कुमार गर्ग ने बताया कि जनपद न्यायालय में तैनात सिविल जज सहित दो जज और एक जज के बेटे की कोरोना की कराई गई जांच में वह संक्रमित पाए गए।

Update: 2020-08-05 03:47 GMT

एटा: मुख्य चिकित्सा अधिकारी एटा अरविंद कुमार गर्ग ने बताया कि जनपद न्यायालय में तैनात सिविल जज सहित दो जज और एक जज के बेटे की कोरोना की कराई गई जांच में वह संक्रमित पाए गए। तीनों लोगों की टूमेट किट से जांच कराई गई थी।

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता शिवाजीराव पाटिल का आज पुणे में निधन

वहीं एटा में तैनात एक जज अपने लखनऊ स्थित आवास पर चले गए हैं

वहीं एटा में तैनात एक जज अपने लखनऊ स्थित आवास पर चले गए हैं। साथ ही जनपद के थाना, राजा का रामपुर में तैनात सिपाही बीते दिनों अपने घर अमरोहा छुट्टी पर गया था। वापस लौटने के बाद मंगलवार को उसकी एटा में किट द्वारा जांच की गयी तो रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसके साथ रह रहे पांच अन्य सिपाही साथियों की जांच की गई तो वह भी संक्रमित पाए गये।

वहीं कोतवाली देहात क्षेत्र की मरथरा चौकी पर एमएमयू की टीम के सदस्य डॉ. सनी चौधरी, लैब टैकभनीशियन रोहित, फार्मासिस्ट सुबोध कुमार, स्टाफ नर्स व चालक शिवम के साथ पहुंचे। जहां टीम द्वारा 35 लोगों के सैंपल जांच के लिए लिए गए। जिनमें से दो अन्य युवकों सहित एक दरोगा व तीन सिपाही संक्रमित पाये गये हैं।

ये भी पढ़ें:लंबे इंतजार के बाद आई शुभ घड़ी, अयोध्या में 492 साल बाद इतिहास की करवट

स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा वहां 120 लोगों की जांच की गई

वहीं थाना सकीट क्षेत्र के मोहल्ला गंज में मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा वहां 120 लोगों की जांच की गई। इसमें 12 संक्रमित पाए गए । सीएचसी प्रभारी डॉ. गौरव यादव के अनुसार सभी संक्रमितों को कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इसी क्रम में रैपिड रिस्पोंस की टीम द्वारा कांशीराम कॉलोनी में 120 सदिग्धों के सैंपल लिए गये थे। जिनमें से जांच के दौरान एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News