Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में प्रेमी-युगल ने खाया जहर, प्रेमी की मौत, प्रेमिका गंभीर

Muzaffarnagar News: नई मंडी कोतवाली इलाके के नेशनल हाईवे-58 पर पुलिस को लावारिस हालत में खड़ी स्विफ्ट कार से बदबू आने की सूचना मिली थी। पुलिस ने कार को खोलकर देखा तो युवक-युवती बेसुध हालत में पड़े हुए थे।

Update: 2023-03-22 21:06 GMT

Muzaffarnagar News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से फरार हुए प्रेमी युगल ने बुधवार को मुजफ्फरनगर में जहर खा लिया। जहाँ प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमिका को जिला अस्पताल से गंभीर हालत में मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। दोनों नेशनल हाईवे- 58 पर खड़ी कार में बेसुध हालत में पाए गए थे। सूचना पर पहुंची नई मंडी कोतवाली पुलिस ने ही दोनों को अस्पताल पहुंचाया था, जहां चिकित्सकों ने प्रेमी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युगल के परिजनों को सूचित करने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल मामला नई मंडी कोतवाली इलाके के नेशनल हाईवे-58 की है जहां पर पुलिस को लावारिस हालत में खड़ी एक स्विफ्ट कार से बदबू आने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को खोलकर देखा तो युवक-युवती बेसुध हालत में पड़े हुए थे। कार के अंदर से पुलिस को जहरीले पदार्थ की खाली शीशी और अन्य सामान भी मिला।

चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया

पुलिस ने सबसे पहले दोनों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि युवती को तत्काल गंभीर हालत में देखते हुए मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। कार से बरामद कागजों और सामान के आधार पर मृतक युवक की पहचान देहरादून के केदारपुरम निवासी अमनदीप जायसवाल के रुप में हुई है जबकि उसकी प्रेमिका की पहचान पल्लवी पुत्री रमेश निवासी इंद्रेश नगर, देहरादून के रूप में हुई।

जानकारी में आया है कि अमनदीप शादीशुदा और एक बच्चे का पिता था, जबकि पल्लवी अविवाहित थी। दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दो दिन पहले ही दोनों घर से फरार हुए थे। एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि दो दिन पहले दोनों घर से फरार हुए थे। लड़की के परिवार वालों की तरफ से लड़के अमनदीप के खिलाफ देहरादून के डॉइवाला थाने में मुकदमा भी पंजीकृत कराया हुआ है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News