नौ माह की बच्ची को इलाज के लिए ले जाकर ढोंगी बाबा ने दी ऐसी मौत

जनपद कानपुर देहात में एक बार फिर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर तंत्रमंत्र के चक्कर में 9 महा की मासूम बच्ची को अंधविश्वास की बलि चढ़ाई गई।

Update: 2020-06-30 10:10 GMT

कानपुर: जनपद कानपुर देहात में एक बार फिर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर तंत्रमंत्र के चक्कर में 9 महा की मासूम बच्ची को अंधविश्वास की बलि चढ़ाई गई। वहीं मासूम बच्ची की मौत के बाद पीड़ित परिजन आरोपी बाबा के फिलाफ़ हत्या का आरोप लगाया है और कार्यवाही की मांग कर रहे है।

ये भी पढ़ें:कैमस्कैनर पर लगा बैन, अब इन एप्लीकेशन को कर सकते हैं यूज, जानिए इनके फीचर

कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के गहोबा गांव का है

ताजा मामला जनपद कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र के गहोबा गांव का है। जहां पर मुन्नालाल की 9 महीने की नातिन अपने नाना के घर मां के साथ आई हुई थी। जहां उसकी अचानक तबियत खराब हो गई। जैसे ही उसकी नातिन बीमार हुई उसी समय बाबा होरीलाल को दिखाया और बाबा होरीलाल ने तंत्र मंत्र व जादू टोने की बात बताई और कहा कि बहुत जल्द बच्ची को ठीक कर देंगे। उसके बाद बच्ची को लेकर बाबा चला गया, फिर घर में खबर आई की उसकी नातिन बहुत ही कमजोर थी। वो तंत्र मंत्र बर्दास्त नहीं कर सकी बहुत ही कमजोर थी। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:अनलॉक-2 में बढ़ा यूपीः योगी ने लिया ये बड़ा फैसला, तुरंत शुरू करने के निर्देश

खेत में दफ़न थी बच्ची

जब नातिन की मौत की खबर मुन्नालाल नाना को लगी, तो नाना ने अपनी नातिन का शव तांत्रिक से मांगा लेकिन तांत्रिक बाबा ने शव देने से इनकार कर दिया। सिर्फ परिजनों को मासूम बच्ची की मौत की खबर दी। उसके बाद जब गांव के लोगो ने बाबा पर सख्ती अपनाई तो तांत्रिक बाबा ने अपना मुंह खोला दिया और बताया कि गांव के मध्य लिलझी नाले के पास पश्चिमी दिशा में टिढ़वा गांव की ओर कल्लू के खेतों के बीच जमीन में बच्ची के शव को गाड़ दिया है।

शव मिलने की जानकारी के बाद परिजनों ने खेत से शव को निकलवाया। उसके बाद इस पूरे मामले की सूचना रूरा थाने पुलिस को दी। तो वहीं पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक बाबा को हिरासत में लेलिया है। जिसके बाद आरोपी बाबा से पूछताछ की जा रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News