Hathras News: खेत में मिला विवाहिता का शव, गर्दन काटकर की गई हत्या

Hathras News: कोतवाली हाथरस अंतर्गत आगरा रोड पर एसआरवी स्कूल के पीछे खेत में विवाहिता का गर्दन कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। पुलिस इस मामले में कई बिंदुओं पर छानबीन में जुटी है।

Report :  G Singh
Update: 2023-02-26 15:35 GMT

हाथरस: खेत में मिला विवाहिता का शव, गर्दन काटकर की गई हत्या

Hathras News: कोतवाली हाथरस अंतर्गत आगरा रोड पर एसआरवी स्कूल के पीछे खेत में विवाहिता का गर्दन कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। विवाहिता ससुराल में ही रह रही थी, सूचना मिलने पर उसके परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी व एएसपी ने मामले की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना की जानकारी मिलने पर देखते ही देखते मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। परिवार के लोग विवाहिता की हत्या से जुड़े कई आरोप लगा रहे हैं, अब पुलिस इस मामले में कई बिंदुओं पर छानबीन में जुटी है।

छह वर्ष पहले हुई थी शादी

कोतवाली सदर इलाके की विभव नगर कॉलोनी निवासी हाकिम ने अपनी बेटी शरमीन की शादी कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कस्बा मेंडू निवाड़ी रियासत के साथ करीब छह वर्ष पहले की थी। पति-पत्नी हंसी खुशी रह रहे थे। रविवार की दोपहर को शरमीन के मायके के लोगों को किसी ने आकर यह सूचना दी कि टाप रोड स्थित एक खेत में उनकी बेटी का शव पड़ा हुआ है। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए और फिर वह बताए हुए स्थान पर पहुंचे। जहां पर शरमीन का शव देख परिवार के लोग रोने-बिलखने लगे। वहीं इस बात की जानकारी जंगल में लगी आग की तरह फैल गई।

मृतका की मां का रो- रोकर बुरा हाल

इसके बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इधर जैसे ही इस बात की जानकारी एसपी देवेश कुमार पांडे को हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गए। खेत में रो-रो कर मृतका की मां चिल्ला रही थी कि उसकी बेटी ने किसी का क्या बिगाड़ा था जो उसे मारकर खेत में डाल दिया गया। अब यह बात सोचने वाली है कि आखिर शरमीन को यहां पर मारा गया या कहीं और उसकी हत्या करने के बाद उसका शव इस जगह पर डाला गया। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन में जुटी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा है।

Tags:    

Similar News