Hapur News: मूकबधिर बच्ची का गन्ने के खेत में शव मिलने से मचा हड़कंप, शव को जंगली जानवरों ने नोचा

Hapur News: सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव रतुपुरा में एक खेत में मूकबधिर बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई।

Update:2023-04-30 00:41 IST
मुखबधिर बच्ची का गन्ने के खेत में शव मिलने से मचा हड़कंप: Photo- Newstrack

Hapur News: सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव रतुपुरा में एक खेत में मूकबधिर बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई, ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, बताया जा रहा है की कल शुक्रवार दोपहर घर के बाहर से खेलने के दौरान लापता हुई थी, छह वर्षीय मूकबधिर बच्ची का शव गांव के जंगल में गन्ने के खेत में पड़ा मिला, बच्ची के शव को जंगली जानवरों ने नोचा हुआ है, वहीं परिजनों सहित ग्रामीण बच्ची की हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का परिजन को आश्वासन दिया कि जल्द ही वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव रतुपुरा में रहने वाले अंसार अली ने थाने में तहरीर देकर बताया था कि उसकी छह वर्षीय पुत्री घर के बाहर खेल रही थी। खेलने के दौरान वह घर के बाहर से लापता हो गई थी। उसकी पुत्री मूकबधिर होने के साथ-साथ मंदबुद्धि भी थी। पुत्री के लापता होने के बाद से परिजन को चिंता हुई और उन्होंने बच्ची को काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ग्रामीणों ने देखा शव

वही जानकारी के अनुसार दोपहर को गांव के लोग जंगल से चारा लेकर घर लौट रहे थे। इस दौरान उन्हाने जंगल में गन्ने के खेत में एक शव पड़ा हुआ देखा। बच्ची के शव को देखकर ग्रामीणों ने परिजन और पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए। बच्ची की हत्या कर शव जंगल में फेंके जाने की आशंका व्यक्त की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा भी निरीक्षण करने पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्राधिकारी स्तुति सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मृत्यु का कारण पता चल सकेगा। विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रख पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News