Bhadohi News: संदिग्ध अवस्था में नहर की पुलिया में मिलीअधेड़ की लाश, इलाके में मची सनसनी

Bhadohi News Today: भदोही जनपद में चौरी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत चौरी महाराजगंज मार्ग पर स्थित लठियां गांव के पास स्थित नहर में सड़क पर बने पुलिया के नीचे एक अधेड़ की लाश मिली है।

Report :  Umesh Singh
Update: 2022-09-10 12:31 GMT

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में चौरी थाना क्षेत्र (Chauri police station area) के अन्तर्गत चौरी महाराजगंज मार्ग पर स्थित लठियां गांव के पास स्थित नहर में सड़क पर बने पुलिया के नीचे गणेश प्रतिमा के साथ फंसी एक अधेड़ की लाश मिली है। शनिवार की अलसुबह घूमने निकले लोगों की जब नजर लाश पर पड़ी तो वे इसकी सूचना चौरी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस एवं क्षेत्राधिकारी औराई राम लखन मिश्र ने मौके पर पहुंचकर लाश को बाहर निकलवाया जब मृतक की जेब की तलाशी ली तो मृतक की जेब से आधार कार्ड पैन कार्ड एवं डीएल मिला जिस आधार पर उसकी शिनाख्त गोपीगंज थाना के सरई मिसरानी गांव निवासी संतोष उर्फ गुड्डू मिश्रा पुत्र तेजधर मिश्रा के रूप में हुई।

पुलिस ने शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

वहीं शव को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी दोपहर बाद चौरी थाने पहुंचे मृतक के परिजनों ने मृत्यु की पुष्टि की मृतक के छोटे भाई आशीष मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि अधेड़ की मौत कैसे हुई।

फिलहाल मृतक के छोटे भाई ने किसी तरह हत्या की आशंका नहीं जताई है परिजनों का कहना है कि मृतक बांबे रहकर ऑटो चलाता था 1 मई को परिवार में संपन्न हुए एक शादी समारोह में शामिल होने गांव आया था अभी मुंबई जाने की तैयारी कर रहा था कि मां ने पितृपक्ष का हवाला देकर उसे रोक लिया परिजनों ने बताया कि मृतक रविवार को अपने मामा के घर बभनवटी गया था मामा के परिवार के अनुसार शाम को 8:00 बजे मोटरसाइकिल से वह अपने गांव के लिए प्रस्थान किया था किन परिस्थितियों में कैसे उसका शव लठिया पहुंच गया यह रहस्य बना हुआ है।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

मृतक के शरीर पर कहीं खास चोट आदि के निशान नहीं थे लेकिन मुंह नाक से खून निकल रहा था तथा उसकी बाइक अभी तक गायब है पुलिस जिसकी तलाश कर रही है मृतक ही परिवार का एकमात्र कमाशुत था तथा बाम्बे मे आटो चलाता था और दो बेटी व एक बेटे का पिता बताया जाता है। घटना के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा है परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News