Amethi News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप

Amethi News: अमेठी जिले में एक बार फिर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। चार दिन पूर्व गायब हुए युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला।

Update:2022-10-07 15:33 IST

अमेठी में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप: Photo- Newstrack

Amethi News: अमेठी जिले में एक बार फिर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। चार दिन पूर्व गायब हुए युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों का आरोप है कि युवक के गायब होने के बाद उन्होंने थाने में तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने न तो मुकदमा दर्ज किया और न ही खोजने का प्रयास किया।परिजनों ने प्रेमिका के स्वजनों पर युवक की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेज दिया है।

पूरा मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के गजियापुर रामगढ़ गांव का है। जहां आज सुबह 18 वर्षीय राहुल वर्मा का शव उसी के दूसरे घर मे फांसी के फंदे पर लटका मिला।सुबह युवक की मां ने जब घर का ताला खोलकर अंदर प्रवेश किया तो फांसी पर लटका शव देख दंग रह गई। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया।ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया गया है- परिजन

पूरे मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही भी सामने आई है। जहां चार दिन पहले गायब होने पर परिजनों ने थाने में तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने न तो मुकदमा दर्ज किया और न ही खोजने का प्रयास किया । जिसके बाद आज सुबह युवक की लाश मिली। परिजनों का आरोप था कि उसकी हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया गया है जिस कमरे में युवक का शव था उसे उसके बाहर दरवाजे में कुंडी बंद थी।

मृतक युवक के बाबा ने बताया की गांव की लड़की से युवक का प्रेम चल रहा था।उसे लेकर पंचायत भी हुई थी।उन्होंने आरोप लगाया की उस लड़की के घर वालों ने ही हत्या कर आत्म हत्या का रूप देने के लिए शव 100 को फांसी के फंदे से लटका दिया है मृतक के बाबा ने दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग किया है।

 पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही 

पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी अमेठी हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि संग्रामपुर थाना क्षेत्र के गाजिया पुर गांव में राहुल नाम के युवक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया है पुलिस ने पंचनामा कराकर पीएम हेतु शव को भेज दिया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News