उग्र भीड़ का तांडव: युवक की मौत से हुआ बवाल, पुलिस चौकी में की तोड़फोड़-आगजनी

हादसे में युवक की मौत के बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिससे अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते ये भीड़ उग्र हो गई और धक्का मुक्की शुरू कर दी। इसके बाद भीड़ ने चौकी के बाहर खड़े वाहनों को आग के हवाले कर दिया और पुलिस पर पत्थरबाजी भी की।

Update: 2020-12-31 12:52 GMT
युवक की मौत से उग्र हुई भीड़: पुलिस चौकी में किया बवाल

आगरा: खबर उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से सामने आ रही है, जहां पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो जाने से भीड़ उग्र हो गई और पुलिस स्टेशन में जाकर जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की। उग्र भीड़ ने पुलिस चौकी पर खड़े वाहनों में आग लगा दी। केवल इतना ही नहीं, उपद्रवियों ने पुलिस चौकी को पूरी तरह से कब्जे में लेकर जमकर तांडव किया। इसके बाद उपद्रवियों को काबू करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इसके बाद उपद्रवियों को खदेड़ा गया।

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हुई युवक की मौत

जानकारी के मुताबिक, थाना ताजगंज के फतेहाबाद रोड पर एक सड़क हादसा हो गया था। यहां पर तेज स्पीड में आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क पर पलट गई। इससे एक राहगीर उसकी चपेट में आ गया और उसके नीचे दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिससे अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते ये भीड़ उग्र हो गई और धक्का मुक्की शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: यूपी के युवाओं के लिए खुशियां लाया नया साल, हजारों पदों पर होंगी भर्तियां

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

उग्र भीड़ ने मचाया तांडव

केवल इतना ही नहीं इसके बाद भीड़ ने चौकी के बाहर खड़े वाहनों को आग के हवाले कर दिया। उग्रवादियों का तांडव यही खत्म नहीं हुआ उन्होंने फतेहाबाद रोड पर जाम लगा दिया। इस दौरान भीड़ ने पुलिस पर पत्थरबाजी भी की। बाद में भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े। इसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और बल प्रयोग कर उपद्रवियों को खदेड़ा गया।

यह भी पढ़ें: बलिया: प्रेम-प्रसंग मामला, फिल्मी तर्ज पर माँ बेटी की हत्या करने वाला गिरफ्तार

अवैध खनन करके ले जा रहा था ट्रैक्टर

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में जान गंवाने वाले युवक का नाम पवन है। वह ट्रैक्टर लेकर जा रहा था, तभी ट्रैक्टर पलट गया और पवन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर अवैध खनन करके ले जा रहा था और जब पुलिस ने उसका पीछा किया तो पवन ट्रैक्टर भगाने लगा। इस दौरान ट्रैक्टर पलट गया और पवन की मौत हो गई। इससे आक्रोशित लोगों ने बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का तोहफा, 23 पुलिस अधिकारियों को दी गयी प्रोन्नति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News