दिल्ली-लखनऊ शताब्दी ट्रेन में लगी आग, रेलवे में मचा हड़कंप, यात्रियों की हालत खराब

गाजियाबाद में उस समय हड़कम्प मच गया जब लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस में आग लग गयी। पता चला कि ट्रेन की लगेज बोगी धूं धूं कर जलने लगी।

Update: 2021-03-20 03:04 GMT

गाजियाबाद: शनिवार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में ट्रेन हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक, यहां लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस अचानक बर्निंग ट्रेन बन गयी। एक्सप्रेस के लगेज बोगी में भीषण आग लगने के बाद हड़कंप मच गया। जिसके बाद ट्रेन को एक घंटे से गाजियाबाद स्टेशन पर रोक कर रखा गया है। दमकलकर्मी आग पर काबू पाने में जुटे हुए हैं।

लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस में आग लगी

दरअसल, गाजियाबाद में उस समय हड़कम्प मच गया जब लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस में आग लग गयी। पता चला कि ट्रेन की लगेज बोगी धूं धूं कर जलने लगी। आनन फानन में ट्रेन को स्टेशन पर रोका गया और रेलवे समेत दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ेँ- काम नहीं कर रहा WhatsApp-Instagram, लोग नहीं भेज पा रहे हैं मैसेज

एक घंटे से ट्रेन गाजियाबाद स्टेशन पर रुकी हुई है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। दमकल की गाड़ियों को भी बुलाया गया है। आग पर काबू पाने की मशक्कत जारी है। पता चला है कि ट्रेन की जेनरेटर कार में आग लग गई।

गाजियाबाद स्टेशन पर एक घंटे रूकी ट्रेन

जिसके बाद आग लगने की सूचना मिलते ही रेलवे के कर्मचारियों और अधिकारियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर लखनऊ शताब्दी ट्रेन की जेनरेटर कार को ट्रेन से अलग कर दिया। हालांकि उसमें से अब भी तेज़ धुआं निकल रहा है।

ये भी पढ़ें- जब अखिलेश के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, जानें सपा प्रमुख का क्या रहा रिएक्शन

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद लापरवाही सामने आई है, सूचना के एक घंटे बाद अग्निशमन वाहन मौके पर पहुंचा है। तब तक रेलवे कर्मचारी छोटे सिलेंडरों से आग बुझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन सफल नहीं हुएय़

Tags:    

Similar News