Bijnor News: जमीन कब्जाने के आरोप में बीजेपी विधायक के खिलाफ प्रदर्शन

Bijnor News: भाजपा महिला मोर्चा पश्चिमी यूपी की मीडिया प्रभारी व अन्य बीजेपी महिला नेत्री जमीन कब्जाने के मामले में विधायक बढ़ापुर के खिलाफ कलक्ट्रेट धरने पर बैठ गई है।

Update: 2023-01-16 12:16 GMT

बिजनौर: जमीन पर अवैध कब्जा करने के आरोप में बीजेपी विधायक के खिलाफ प्रदर्शन

Bijnor News: भाजपा महिला मोर्चा पश्चिमी यूपी की मीडिया प्रभारी व अन्य बीजेपी महिला नेत्री जमीन कब्जाने के मामले में विधायक बढ़ापुर के खिलाफ कलक्ट्रेट धरने पर बैठ गई है। बीजेपी महिला नेत्री ने बढ़ापुर विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए करोड़ों की जमीन को जबरन कब्जाने का आरोप लगाया है। आज भाजपा महिला मोर्चा की पश्चिमी यूपी मीडिया प्रभारी ने बताया कि हाल फिलहाल में ही प्रदेश सरकार द्वारा अमानगढ़ सफारी खोली गई थी।

इसी सफारी के तहत अमानगढ़ रेंज में इनकी करीब 7 से 8 एकड़ जमीन आ रही है। इस जमीन के आधे हिस्से को कब्जाने के लिए बढ़ापुर के विधायक सुशांत सिंह व उनके गुर्गों के द्वारा जमीन को कब्जा करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। उधर पीड़ित ने धरना देते हुए कहा कि जमीन ना देने पर उनकी जमीन में बन रहे निर्माणाधीन मकान को भी पुलिस व विधायक गुर्गों की देखरेख में तोड़ दिया गया है और उन्हें बंधक बनाकर उनके साथ अभद्र व्यवहार भी किया गया।उधर बीजेपी नेत्री ने पुलिस प्रशासन पर भी हमसाज़ होने का आरोप लगाते हुए आज इंसाफ के लिये कलक्ट्रेट धरने पर बैठी थी।

भाजपा महिला मोर्चा पश्चिमी यूपी की मीडिया प्रभारी अनीता चौहान बैठीं धरने पर

बिजनौर के रेहड़ थाना क्षेत्र के गांव के केहरीपुर के रहने वाले लव कुमार व उनकी सास भाजपा महिला मोर्चा पश्चिमी यूपी की मीडिया प्रभारी अनीता चौहान बीजेपी विधायक बढ़ापुर सुशांत सिंह के खिलाफ आज सैकड़ो महिलाओं के साथ धरने पर बैठ गई है। भाजपा नेत्री का कहना है कि मैं अपने दामाद के अमानगढ़ केहरीपुर के जंगल मे बन रहे निर्माणाधीन मकान को देखने के लिये गई थी। यहाँ पर विधायक व गुर्गों द्वारा मेरे दामाद के नवनिर्माण मकान को छतिग्रस्त किया गया है।

आज बीजेपी महिला अभिनेत्री मुरादाबाद सांसद सर्वेश ठाकुर व उनके पुत्र विधायक सुशांत सिंह सहित उनके गुर्गों के खिलाफ कलक्ट्रेट में बैनर लगाकर इंसाफ की गुहार लगाते हुए धरने पर बीजेपी की सैकड़ो महिला नेत्री धरने पर बैठ गई है। भाजपा पश्चिमी मीडिया प्रभारी अनिता चौहान ने बताया कि मेरे दामाद का मकान केहरीपुर के जंगल मे बन रहा है। इस जगह की आधी जमीन को जबरन विधायक बढ़ापुर सुशांत सिंह व उनके गुर्गों द्वारा कब्जाने के लिये दबाव बनाया जा रहा है।

मुझे जब तक इंसाफ नही मिलेगा मैं धरने पर बैठी रहूंगी

मैं शनिवार को अपने दामाद की जमीन पर बन रहे निर्माणाधीन मकान को देखने गई थी। जहाँ पर मुझे रात में 12 बजे तक बंधक बना लिया गया और मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया गया। जब मैं थाने पहुँची तो मेरे ही दामाद लव के खिलाफ पुलिस द्वारा मुकदमा लिख लिया गया और मेरी तहरीर तक पुलिस ने नही ली। आज मैं इंसाफ के लिये कलक्ट्रेट में अन्य बीजेपी नेत्रियों के साथ धरने पर बैठ गई हु। मुझे जब तक इंसाफ नही मिलेगा मैं धरने पर बैठी रहूंगी।

Tags:    

Similar News