पहले यहां के DM फिर पुलिस वालों ने व्यापारी को थप्पड़ों से पीटा, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में जिलाधिकारी द्वारा एक एसडीएम के साथ बदसलूकी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि देवरिया के डीएम का व्यापारी को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो गया है।

Update: 2019-11-22 07:48 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में जिलाधिकारी द्वारा एक एसडीएम के साथ बदसलूकी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि देवरिया के डीएम का व्यापारी को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो गया है।

व्यापारी का कहना है कि पीटने के बाद पुलिस व्यापारी को लेकर कोतवाली पहुंची, जहां उससे जबरिया सुलह नामा भी लिखवा लिया गया। पीड़ित व्यापारी का नाम संदीप जायसवाल है।

Full View

यह भी पढ़ें...इंसानियत का रिश्ता: बेजुबानों का सहारा है रेहान का घर

पीड़ित व्यापारी संदीप जयसवाल के मुताबकि शहर के पास इंडस्ट्रियल स्टेट में उसका व्यवसाय है। बुधवार को डीएम साहब उसके कारखाने के पास स्थित उप डाकघर का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

पीड़ित व्यापारी

यह भी पढ़ें...पाकिस्तानी महिला की ये हरकत तो देखो, ऐसा करना पड़ गया इनको बहुत महंगा2019

पीड़ित के मुताबिक पोस्ट ऑफिस के बाउंड्री के अंदर पार्किंग में उसने अपनी गाड़ी खड़ी की थी। गाड़ी खड़ी करने को लेकर डीएम साहब को नाराज हो गए और उन्होंने गाड़ी हटाने को कहा। संदीप जयसवाल ने कहा कि ठीक है सर हटा लेंगे।

Full View

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र: सरकार बनते होगा किसानों का कर्जमाफ, मोदी के प्रोजेक्ट को रोकेगी शिवसेना

इसके बाद फिर डीएम जाने लगे, लेकिन अचानक गाड़ी से उतर गए और संदीप को थप्पड़ से पीट दिया। इसके साथ ही डीएम के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने भी व्यवसायी पर जमकर थप्पड़ बरसाए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस मामले में जिलाधिकारी का पक्ष जानने की कोशिश की गई, हालांकि उन्होंने बोलने से इंकार कर दिया।

Tags:    

Similar News