रायबरेली में बोले दिनेश शर्मा, किसानों से बातचीत के दरवाजे खुले

मीडिया ने डिप्टी सीएम से सवाल किया कि लगातार विपक्ष आरोप लगा रहा कि सरकार किसानो के साथ दमनकारी नीति अपना रहा, इस पर उन्होंने सरकार को क्लीनचिट देते हुए कहा कि अभी तक पुलिस के जोर जबर्दस्ती की एक भी खबर नही आई है।

Update: 2020-12-13 05:30 GMT
रायबरेली में बोले दिनेश शर्मा, किसानों से बातचीत के दरवाजे खुले (PC: social media)

रायबरेली: सूबे के डिप्टी सीएम रविवार को लखनऊ से जौनपुर जाते समय पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रुके। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने किसानो के मुद्दे पर कहा किसान आंदोलन में पूरी तरह भारत सरकार का एक रुख है कि जो भी किसानो की न्यायोचित मांगें हैं उसे वार्ता के जरिए उनसे बात कर रही है।

ये भी पढ़ें:‘क्षत्रिय को क्षत्रिय कहो तो बुरा नहीं लगता, शुद्र को शुद्र कह दो बुरा लग जाता है’: प्रज्ञा

उनके लिए दरवाजे खुले हुए हैं किसान बंधु जब चाहे तब आकर बात कर सकते हैं

हमेशा से कहा गया है उनके लिए दरवाजे खुले हुए हैं किसान बंधु जब चाहे तब आकर बात कर सकते हैं। देश के प्रधानमंत्री का सपना है किसानों की आय दोगुनी करने के लिए तमाम सुधारों के साथ-साथ खाद बिजली पानी को उपलब्ध कराना, सिंचाई के साधनों को मुहैया कराना, समर्थन मूल्य से ज्यादा किसानों को सम्मान राशि दी गई, गन्ना का भुगतान कराया गया, गेहूं-चावल के क्रय केंद्र खोले गए। इन उपायों के तहत सरकार का एक ही मक़सद है किसानों की आय दोगुनी करना।

raebareli-dinesh-sharma (PC: social media)

अभी तक पुलिस के जोर जबर्दस्ती की एक भी खबर नही आई है

मीडिया ने डिप्टी सीएम से सवाल किया कि लगातार विपक्ष आरोप लगा रहा कि सरकार किसानो के साथ दमनकारी नीति अपना रहा, इस पर उन्होंने सरकार को क्लीनचिट देते हुए कहा कि अभी तक पुलिस के जोर जबर्दस्ती की एक भी खबर नही आई है। तो दमनकारी कहां से आ गया? यहां तक की टोल टैक्स तक भी आए होंगे तो पुलिस ने किसी प्रकार का प्रतिरोध नहीं किया।

ये भी पढ़ें:राशन कार्ड होगा रद्द: कभी भी कट सकता है आपका नाम, तुरंत जान लें वजह

वहीं जब मीडिया ने उन्हें ये बताते हुए सवाल किया कि रायबरेली में एक पुल है जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री ने खुद किया था, आज उसकी हालत जर्जर है तो इसके जवाब में वो बगले झांकते दिखे। डिप्टी सीएम ने कहा अधिकारियों से बात करूंगा।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News