अस्पताल पहुंचे दिनेश शर्मा: अचानक तबीयत हुई खराब, मचा हड़कंप

आज सुबह सर्किट हाउस में बैठक शुरू होने के पहले डॉ दिनेश शर्मा को अचानक चक्कर आ गया और उनके नाक से खून निकलने लगा । जिसके बाद आनन-फानन में डॉक्टर को बुलाया गया और डॉक्टरों ने उनका तुरंत इलाज किया ।

Update: 2020-08-10 08:03 GMT
deputy cm dr dinesh sharma

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्य उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा की आज अचानक उस समय तबीयत बिगड़ गई जब वह आगरा दौरे पर विकास कार्यों की समीक्षा के लिए गए थे । आज सुबह सर्किट हाउस में बैठक शुरू होने के पहले डॉ दिनेश शर्मा को अचानक चक्कर आ गया और उनके नाक से खून निकलने लगा । जिसके बाद आनन-फानन में डॉक्टर को बुलाया गया और डॉक्टरों ने उनका तुरंत इलाज किया ।

धमाके से कांपी दुनिया: 150 लोगों के उड़े चीथड़े, कभी नहीं भूल पाएंगे मंजर

फिलहाल डॉक्टर दिनेश शर्मा की हालत ठीक

फिलहाल डॉक्टर दिनेश शर्मा की हालत ठीक है और वह भाजपा का घर कार्यक्रम कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत भी कर रहे हैं ।बताया जाता है कि आप डॉक्टर दिनेश शर्मा मथुरा जाएंगे जहां पर वह पार्टी कार्यकर्ताओं साथ बैठक कर वहां के सांगठनिक और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे डॉक्टर ने शर्मा। लखनऊ लौटने का कार्यक्रम निर्धारित है।

तबाही का भयानक मंजर: बादल फटने से उजड़े गांव के गांव, हजारों जिंदगियाँ खराब

अत्यधिक गर्मी के कारण निकला खून

इस बारे में डॉक्टरों का कहना है कि अक्सर अत्यधिक गर्मी पड़ने का कारण नाक से खून निकल आता है । और डॉक्टर दिनेश शर्मा अत्यधिक गर्मी के कारण परेशान हो गए और उनके नाक से खून आने का यही सबसे बड़ा कारण था फिलहाल डॉक्टर नाटक दिनेश शर्मा पर अपनी निगाह रखे हुए है।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री, लखनऊ

गजब की धाकड़ महिला: जिसके आगे झुकना पड़ा सरकार को, लेना पड़ा ये फैसला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News