कांग्रेस प्रदेश सचिव सचिन चौधरी का विवादित बयान, मोदी को कहा विनाशकरी

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सचिन चौधरी ने कहा कि "यह देश की जनता को यदि प्यार करते तो सैकड़ों लोग नहीं मरते, इन लोगों को मोदी जी ने मारा है। जितने किसान हैं, जब से मोदी जी आए हैं तब से देश का सत्यानाश हुआ है।

Update: 2021-01-26 12:44 GMT
कांग्रेस प्रदेश सचिव सचिन चौधरी का विवादित बयान, मोदी को कहा विनाशकरी

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश सचिव सचिन चौधरी भी पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि यह आजादी इतनी आसानी से नही मिली है। बहुत लोग शहीद हुए हैं बहुत खून बहा है।

सब कांग्रेस का बनाया हुआ है-सचिन चौधरी

आज जो देश में हालात बन गए हैं, हिन्दू को मुस्लिम से लड़ाकर सिख को ईसाई से लड़ा कर, आपस में देश को तोड़ने की कोशिश की गई। उसकी पोल खुल चुकी है। मैं प्रधानमंत्री जी को फिर बोलना चाहूंगा प्रधानमंत्री जी जब पैदा हुए थे तो जो पहला पजामा उन्होंने पहना होगा वह कांग्रेस की देन है। वह पहली बार किसी स्कूल में गए होंगे जब वह अपनी शिक्षा के लिए निकले होंगे घर से उन्होंने जो पहली साइकिल चलाई होगी पहली धोती पहनी होगी, पहली किताब खरीदी होगी तो यह सब कांग्रेस का बनाया हुआ है।

ये भी देखें: बलिया में मंत्रीजी की फिसली जुबान, मुंह से निकली स्वतंत्रता दिवस की बधाई

जब से मोदी जी आए हैं तब से देश का सत्यानाश हुआ-सचिन चौधरी

किसान बिल को लेकर कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं हापुड़ प्रभारी सचिन चौधरी का कहना है कि मैं सरकार को साफ तौर पर कहना चाहता हूं कि बिल वापस होंगे यहां पर यह राजनीति नहीं कर सकते, इसमें इनका इलाज कर दिया गया है। किसानों ने इनका पूरा लंगोट बांध दिया है। सचिन चौधरी का साफ़ तौर पर कहना है कि बीजेपी सरकार ने सब कुछ कर के देख लिया इसके बाद अब यह चाहते हैं कि बाइज्जत बिल वापस हो जाए।

[video data-width="640" data-height="288" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/WhatsApp-Video-2021-01-26-at-4.40.49-PM.mp4"][/video]

इतना ही नहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सचिन चौधरी ने कहा कि "यह देश की जनता को यदि प्यार करते तो सैकड़ों लोग नहीं मरते, इन लोगों को मोदी जी ने मारा है। जितने किसान है, जब से मोदी जी आए हैं तब से देश का सत्यानाश हुआ है। इतिहास के काले पन्नों में इनका नाम विनाशकारी के रूप में लिखा जाएगा।

ये भी देखें: सिद्धार्थनगर: मदरसा में हुआ झंडा रोहण, वेलफेयर सोसाइटी ने मनाया गणतंत्र दिवस

रिपोर्ट- अवनीश पाल, हापुड़

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News