बेटी की दवा के लिए नहीं थे पैसे, पिता ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

शहर कोतवाली क्षेत्र के नारघाट स्थित बालाजी मंदिर के पास बीती रात रिलेशिप में रह रहे महिला और पुरुष की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का खुलासा तब हुआ जब उनके घर एक व्यक्ति पहुंच और देखा कि दोनों मृत अवस्था में पड़े हुए हैं।

Update:2019-08-01 22:26 IST

मिर्जापुर: शहर कोतवाली क्षेत्र के नारघाट स्थित बालाजी मंदिर के पास बीती रात रिलेशिप में रह रहे महिला और पुरुष की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का खुलासा तब हुआ जब उनके घर एक व्यक्ति पहुंच और देखा कि दोनों मृत अवस्था में पड़े हुए हैं। 302 के तहत केस दर्ज कर पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस को शंका थी कि यह हत्या लूटपाट की वजह से की गई है।

यह भी पढ़ें...इस मंत्री ने ‘तीन तलाक कानून’ को बताया इस्लाम पर हमला, कहा- नहीं मानेंगे

पुलिस ने बाताया कि 24 जुलाई की रात को संगीता और सुनील की घर के अंदर गला दबाकर और पटक कर हत्या कर दी गई थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी राहुल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में राहुल ने स्वीकार किया है कि वह इस समय काफी तंगी हालत में है। उसके लड़की की तबीयत काफी खराब है। उसे पैसे की जरूरत थी। इसलिए वह लूट के इरादे से मृतक पीड़ित के घर में घुसा था, लेकिन दोनों जए हुए थे।

यह भी पढ़ें...अयोध्या केस: मध्यस्थता पैनल ने SC को सौंपी अंतिम रिपोर्ट, कल होगी सुनवाई

इसके बाद सुनील और संगीत के साथ मारपीट हुई। आरोपी ने राहुल ने बताया कि उसने सुनील का गला पकड़कर दीवार में लड़ा दिया। नीचे गिरने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। संगीता की भी गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी के हाथ में चोट लगी हुई थी।

यह भी पढ़ें...भारत में चोरी-छुपे प्रवेश कर रहे थे इस देश के पूर्व उपराष्‍ट्रपति, हुए गिरफ्तार

आरोपी ने बताया कि अलमीरा में रखे 11000 रुपए और चांदी का बर्तन लेकर फरार हो गया। दोनों आरोपियों ने पैसे को आपस में बांट लिया था। राहुल को 6000 रुपए मिले थे जिसमें उसने 3900 रुपए खर्च कर दिए। पुलिस ने बाकी 2100 रुपए उसके पास से बरामद किए हैं। वहीं दूसरा आरोपी राकेश हेला अभी भी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News