Meerut News: मेरठ शहर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, चाकू से गोदकर नानी और नातिन की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के शास्त्री नगर में एक दिल दहलाने वाली घटना में नानी और 12 साल की मासूम धेवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-08-08 07:14 GMT

Firozabad Crime News (image social media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के शास्त्री नगर में एक दिल दहलाने वाली घटना में नानी और 12 साल की मासूम धेवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। रविवार देर सोमवार सुबह जब काम करने वाली घर पर पहुंची तो मामले की जानकारी हुई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और स्थानीय लोंगो की भीड़ जमा हो गई। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर आईजी, एसएसपी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

अफसरों के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जांच-पड़ताल की। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हमलावरों का पता लगा लिया जाएगा। एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान कौशल सिरोही (65) और नातिन तमन्ना (12) के रूप में हुई है। उधर थाना पुलिस के अनुसार घटना शहर के थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर में डी-ब्लॉक में रिटायर्ड हेड कॉन्स्टेबल रतन सिंह रहते थे। कुछ माह पहले उनका कैंसर के कारण निधन हो गया था। घर में उनकी पत्नी कौशल सिरोही और 10 वर्षीय धेवती तमन्ना रह रहे थे। सोमवार सुबह जब काम करने वाली घर पर पहुंची तो घर का दरवाजा खुला हुआ था और नानी और धेवती के शव खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे।

सूचना पर आईजी प्रवीण कुमार एसएसपी रोहित सिंह और थाना पुलिस पहुंच गई थी। घटना को अंजाम देने के लिए बदमाश पीछे के गेट से आए थे। समान भी घर का बिखरा हुआ था। पुलिस की घटना की जांच में जुट गई है। मामले की जानकारी हुई। सूचना पर आईजी प्रवीण कुमार, एसएसपी रोहित सिंह पहुंचे । प्रथम दृष्टया जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि पीछे के गेट से घुसकर हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया।

Tags:    

Similar News