फौजी दूल्हे ने फेरे से पहले कर दिया कांड, दुल्हन की बात सुनकर दंग रह गये लोग

दहेज डिमांड पूरी न होने पर बराती वापस लौट गए। लेकिन दूल्हा-दुल्हन के परिजनों के बीच गुरुवार को भी दिन भर पंचायत होती रही, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

Update: 2020-11-27 10:16 GMT
वहीं अब इस पूरे मामले में कोतवाल मनोज कुमार शुक्ला का कहना है कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली। उन्होंने दरोगा अमित यादव को मौके पर भेज दिया।

लखनऊ: हमीरपुर के मौदहा कस्बे के सिचौलीपुरवा में बरात लेकर आए फौजी दूल्हे ने फेरे से पहले घिनौनी हरकत कर दी। उसने लड़की पक्ष से अपाचे बाइक और ढाई लाख रुपए की मांग कर दी।

ये सब लड़की की आंखों के सामने हुआ। जिसके बाद से बीकाम कर रही दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। लड़की का कहना है कि वह लालची आदमी से शादी नहीं कर सकती।

बाद में ये मामला पंचायत में भी पहुंच गया लेकिन जब वहां पर भी बात न बनी तो बरात वापस लौट गई। दुल्हन ने इस मामले में पुलिस पर दूल्हे पक्ष की मदद करने का भी आरोप लगाया है।

फौजी दूल्हे ने फेरे से पहले कर दिया कांड, दुल्हन की बात सुनकर दंग रह गये लोग(फोटो:सोशल मीडिया)

मेरठ में चक्का जाम: सैकड़ों के संख्या में निकले किसान, ऐसे किया विरोध

दूल्हे ने फेरे से पहले गाड़ी की कर दी डिमांड

दरअसल वाकया मौदहा कोतवाली क्षेत्र के सिचौलीपुरवा गांव का है। यहां बुधवार रात सुमेरपुर कस्बे के बांटी रोड निवासी बीएसएफ में जवान अरविंद वर्मा पुत्र गोरेलाल बरात लेकर पहुंचे थे।

दुल्हन निशा वर्मा पुत्री जगदेव ने बताया कि उनके पिता ने दहेज में साढ़े चार लाख नगदी व एक लाख रुपए के जेवर दिए थे।

फेरे से पहले दूल्हे और उनके भाई जीतू ने अपाचे बाइक व ढाई लाख रुपए कैश की मांग कर शादी से इंकार कर दिया। बताया कि उनके भाई अग्रज वर्मा ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी।

लेकिन पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है। बरात लौट गई है। कहा कि उनके पिता बेलदारी करते हैं कर्ज लेकर शादी की।

आग से दहला यूपी: ITI फैक्ट्री में भयानक घटना, दमकल गाड़ियों से भरा रायबरेली

फौजी दूल्हे ने फेरे से पहले कर दिया कांड, दुल्हन की बात सुनकर दंग रह गये लोग(फोटो:सोशल मीडिया)

लड़की ने पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप

दहेज डिमांड पूरी न होने पर बराती वापस लौट गए। लेकिन दूल्हा-दुल्हन के परिजनों के बीच गुरुवार को भी दिन भर पंचायत होती रही, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। फिलहाल सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है।

वहीं अब इस पूरे मामले में कोतवाल मनोज कुमार शुक्ला का कहना है कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली। उन्होंने दरोगा अमित यादव को मौके पर भेज दिया।

जानकारी मिली है कि बाकी रोड सुमेरपुर निवासी फौजी अरविंद की बुधवार को बरात आई हुई थी। जांच में दहेज का मामला नहीं मिला है बल्कि दूल्हे की दूसरी शादी को लेकर इंकार किया जा रहा है। पुलिस के संज्ञान में ये पूरा मामला है।

वाराणसी में ताबड़तोड एनकाउंटर, मुठभेड़ में बदमाश ढेर, एक लाख का था इनाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News