गए थे खेत में पानी लगाने, बुजुर्ग किसान की गोली मारकर हत्या

मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के ग्राम जजेड़ा में खेत पर पानी लगाने गए 65 वर्षीय वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई ।सुबह शौच क्रिया को गई महिलाओं से घटना की जानकारी हुई। घटना

Update: 2017-12-27 14:31 GMT
गए थे खेत में पानी लगाने, बुजुर्ग किसान की गोली मारकर हत्या

मैनपुरी: मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के ग्राम जजेड़ा में खेत पर पानी लगाने गए 65 वर्षीय वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई ।सुबह शौच क्रिया को गई महिलाओं से घटना की जानकारी हुई। घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और अज्ञात के खिलाफ धारा 302 में मामला दर्ज कर लिया।

गए थे खेत में पानी लगाने, बुजुर्ग किसान की गोली मारकर हत्या

घटना मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के मौजा अरमसराय के ग्राम जजेड़ा का है। यहां के रहने वाले रामसजीवन पुत्र श्री दर्शन सिंह उम्र 65 साल अपने घर से देर रात अपने खेत में पानी लगाने के लिए गए हुए थे। जिसके बाद वो लौटकर अपने घर नहीं आये। रामसजीवन का शव उन्ही के खेत में पड़ा हुआ था और उनकी कनपटी पर गोली मारकर उनकी ह्त्या कर दी गई थी।सुबह होने पर जब गांव की महिलायें शौच क्रिया को गईं तब जाकर इस घटना की सूचना गांव वालों को हुई। जिसके बाद मृतक के घर और पूरे गाँव में कोहराम मच गया आननफानन में पुलिस को सूचना दी गयी जिसके बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए घटना के खुलासे के लिए मौके पर डॉगस्क्वाड को भी बुलाया गया।

गए थे खेत में पानी लगाने, बुजुर्ग किसान की गोली मारकर हत्या

क्या कहना है पुलिस का

पुलिस के अनुसार आज एक बुजुर्ग की खेत पर सोते समय उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहंच गई है मृतक के शव का पंचनामा भरकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। प्रथम दृष्ट्या मामला जमीनी रंजिश का प्रतीत हो रहा है एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

Tags:    

Similar News