Bhadohi: इनामी गैंगस्टर और पुलिस के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ़ से हुई फायरिंग में गोली लगने से घायल बदमाश गिरफ्तार

Bhadohi News: भदोही जनपद में पुलिस और 50 हजार के इनामी गैंगस्टर के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई है पुलिस के रोकने के बाद पुलिस की तरफ ताबड़तोड़ फायरिंग कर बदमाश भाग रहा था। क्राइम ब्रांच व गोपीगंज थाना की सयुक्त टीम की जवाबी फायरिंग में गैंगस्टर राजेश गौड़ के हाथ और पैर में गोली लगी है।

Report :  Umesh Singh
Update: 2022-08-15 10:46 GMT
गोली लगने से घायल बदमाश और मौजूद पुलिस कर्मी (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Bhadohi News: भदोही जनपद में पुलिस और 50 हजार के इनामी गैंगस्टर के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई है पुलिस के रोकने के बाद पुलिस की तरफ ताबड़तोड़ फायरिंग कर बदमाश भाग रहा था। क्राइम ब्रांच व गोपीगंज थाना की सयुक्त टीम की जवाबी फायरिंग में गैंगस्टर राजेश गौड़ के हाथ और पैर में गोली लगी है घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के पास से एक पिस्टल और चोरी की बाइक बरामद की गई है।



गोपीगंज थाना क्षेत्र के केदारपुर गांव के रहने वाले राजेश गौड़ पर पुलिस ने 50 हजार रूपये का इनाम घोषित किया था वह गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा था। बताया जाता है कि लूट, हत्या समेत डेढ़ दर्जन मुकदमें आरोपी पर दर्ज है । देर रात गोपीगंज थाना क्षेत्र के बंजारी में पुलिस चेकिंग कर रही थी इसी दौरान बाइक पर सवार 50 हजार के इनामी को जब रोका गया।



 तो वह फायरिंग करते हुए भागने लगा इस दौरान अपराधी की गोली लगने से पुलिस की गाड़ी का भी टूट गया। जिसके बाद क्राइम ब्रांच और गोपीगंज थाना पुलिस की संयुक्त टीम में जवाबी फायरिंग की इसमें गैंगस्टर राजेश गौड़ के हाथ और पैर में गोली लगी है घायल अवस्था में उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News