हत्या से हिला एटा: घर में घुस कर रेत डाला गला, पुलिस की पकड़ से अब तक दूर हत्यारा

हत्या का कारण अभी तक ज्ञात नहीं हो सका है। घटना की फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायट को घटना स्थल पर बुला कर जाँच की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि एक 50 वर्षीय दलित युवक रामवीर गांव में अकेला रहता था।

Update: 2021-03-14 10:18 GMT
एटा: घर में घुस कर धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या, जांच में जुटी फोरेंसिक टीम (PC: social media)

एटा: एटा जनपद के थाना कोतवाली जलेसर क्षेत्र के ग्राम महानवमी में बीती रात्रि एक युवक की उसके ही घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें:सोनभद्र पहुंचे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, वनवासी समागम कार्यक्रम में की शिरकत

हत्या का कारण अभी तक ज्ञात नहीं हो सका है

हत्या का कारण अभी तक ज्ञात नहीं हो सका है। घटना की फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायट को घटना स्थल पर बुला कर जाँच की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि एक 50 वर्षीय दलित युवक रामवीर गांव में अकेला रहता था। उसके परिवार के लोग फरीदाबाद में रहकर नौकरी करते हैं, उसकी पत्नी भी पिछले 5 वर्ष से एटा नहीं आई है। बीती रात्रि रामवीर की किन्ही अज्ञात हत्यारों ने उसके ही घर में चारपाई पर किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी है हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है।

घटना की सूचना उसके परिजनों को फोन पर दे दी गयी है। उसके परिवार के लोग वहां से एटा के लिये चल दिये हैं जल्द ही एटा आ जायेंगे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात्रि एक 50 वर्षीय वृद्ध की उसके ही विस्तर पर हत्या कर दी गयी घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम बनाकर घटना का शीघ्र खुलासे के आदेश दिए गए हैं। मृतक के परिजनों के आने के बाद उन्हे विश्वास मे लेकर पूछताछ कर हत्यारों का पता लगाया जायेगा उसकी किस्से दुश्मनी थी और कौन उनकी हत्या कर सकता है। जांच के बाद ही पता चल सकेगा।परिजनों के आने के बाद मौत का कारण भी पता चल सकेगा।

ये भी पढ़ें:अमृत महोत्सव: किया गया स्वतंत्रता सेनानियों को याद, कौन हैं अशफाक उल्ला खाँ

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है । मृतक के परिजनों के द्वारा तहरीर दिये जाने के बाद मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News